CM Shivraj ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री फेस पर कसा तंज, बोले- अभी शादी भी तय नहीं हुई, लेकिन लोग शेरवानी पहनकर घूम रहे हैं

Table of Contents

CM Shivraj

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने कांग्रेस और कमल नाथ पर अपने अंदाज में ही तंज कसा है। सीएम शिवराज ने कहा कि अभी शादी भी नहीं हुई है और ये लोग शेरवानी सिलाकर घूम रहे हैं। सूत ना कपास जुलाहों में लट्ठम लट्ठा।

Kamal nath Pic
Kamal nath Pic

कांग्रेस में कौन नेता है मुझे नहीं पता: CM शिवराज 

सीएम शिवराज ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस में कौन नेता है, ये तो मुझे नहीं पता है। कोई कहता है कि भावी है, फिर कहीं कहलवाते हैं कि अवश्यंभावी और उनकी पार्टी के नेता कह देते हैं कि अभी कोई चेहरा नहीं है। फिर कभी कोई नेता कह देता है कि प्रतिपक्ष का कोई नेता नहीं है। अभी तो शादी विवाह कुछ भी तय नहीं हुआ है, यह लोग शेरवानी पहनकर घूम रहे हैं।

मां, बहनों के सशक्तिकरण के लिए काम किया

कमलनाथ के मंदसौर के गोलीकांड कार्यक्रम में शामिल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि जब चुनाव नजदीक आते हैं तो उन्हें मंदसौर याद आने लग जाता है। मौतों पर राजनैतिक रोटियां सेंकना ये सिर्फ कांग्रेस को ही आता है। वह इससे पहले क्यों नहीं गए? सीएम ने आगे कहा कि 2006 से लेकर आज तक हमने मां, बहनों के सशक्तिकरण के लिए काम किया है। लेकिन मैं आज पूछना चाहता हूं कि कमलनाथ की डेढ़ वर्ष तक सरकार रही, तो उन्होंने संबल योजना के तहत मिलने वाले 16 हजार रुपये देना क्यों बंद किया? बेटियों की शादी पर उन्होंने कहा था कि वह हमसे 2 गुना ज्यादा पैसे देंगे, बेटियों की शादी भी हो गई, किसी को भी राशि नहीं दी गई।

कांग्रेस ने एमपी की जनता को छला 

सीएम ने कहा कि भागरिया, बैगा और सहारिया को मिलने वाली 1 हजार रुपये की सहायता राशि को भी कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया था। वो हमेशा छिनने का काम करते हैं और मेरा तो मकसद है कि मां, बहनों का सशक्तिकरण करना। उन्होंने आगे कहा कि एमपी में पहले 912 लड़कियां होती थीं, लेकिन अब 956 हो रही हैं। विकास और सामाजिक न्याय को लेकर हमारी सरकार लगातार प्रयास कर रही है।