CM Shivraj Singh Chouhan: The kerala Story देखने के बाद छलका मामा का दुःख, बोले – “एमपी को नहीं बनाने दूंगा केरल”

Table of Contents

The kerala Story देखने के बाद क्या बोले CM Shivraj Singh Chouhan

बीते दिन CM Shivraj Singh Chouhan ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत पूरे कैबिनेट के साथ लव जिहाद और ISIS के नापाक इरादों को उजागर करने वाली फ़िल्म द केरला स्टोरी देखी। यही नहीं इस दौरान फ़िल्म की अभिनेत्री आद्या शर्मा, डायरेक्टर सुदीप्त सेन और प्रोड्यूसर भी मौजूद रहे. इसके बाद इस फ़िल्म पर अपनी टिपण्णी देते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि एमपी को किसी भी हाल में केरला नहीं बनाने देंगे।

'The Kerala Story' Exposes Love Jihad Said CM Shivraj Singh Chouhan
‘The Kerala Story’ Exposes Love Jihad Said CM Shivraj Singh Chouhan

 

सीएम शिवराज का ट्वीट

पिछले दिनों शिवराज सरकार द्वारा फ़िल्म THE KERALA STORY को टैक्स फ्री किया गया था. जिसके बाद कल मुख्यमंत्री अपनी पूरी कैबिनेट के साथ इसी फ़िल्म को देहने के लिए भोपाल के होटल लेक व्यू अशोका के ओपन थिएटर पहुंचे जहां उन्होंने फ़िल्म की अभिनेत्री आद्या शर्मा, डायरेक्टर सुदीप्त सेन और प्रोड्यूसर के साथ मिलकर इस फील को देखा। इस फ़िल्म को देखने के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की ” ‘द केरला स्टोरी’ आतंकवाद और लव-जिहाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती है। आज फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के कलाकारों से भेंटकर साथी मंत्रीगणों के साथ फिल्म देखी। हमारी बेटियों के वर्तमान एवं भविष्य को बर्बाद कर जिहाद की आग में झोंकने वालों के षड्यंत्र को देश समझने लगा है। इस अति महत्वपूर्ण विषय को समाज के समक्ष प्रस्तुत करने का साहसपूर्ण कार्य करने के लिए पूरी टीम को साधुवाद।”

'The Kerala Story' Exposes Love Jihad Said CM Shivraj Singh Chouhan
‘The Kerala Story’ Exposes Love Jihad Said CM Shivraj Singh Chouhan

 

लव जिहाद पर क्या बोले सीएम शिवराज

दरअसल कल फ़िल्म देखने के बाद सीएम शिवराज लव जिहाद जैसे आपराधिक मामलों को लेकर और सख्त दिखाई दिए. इस दौरान ब्यान देते हुए उन्होंने कहा की “कुछ लोग मध्य प्रदेश की धरती पर लव जिहाद, धर्मांतरण और फिर उनको आतंकवादी गतिविधियों में लगाने का कुचक्र चला रहे हैं। ऐसे लोगों को हमारी सरकार किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने देगी। मध्य प्रदेश में लव जिहाद और धर्मांतरण जैसी गतिविधि नहीं चल पाएंगी। “