CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN ने खंडवा में लाडली बहना योजना‎ के महासम्मेलन में कहा, कमलनाथ ने खाये गरीब ‘बैगा भरिया सहरिया बहनों’ के सारे योजना के पैसे

Table of Contents

जाने क्या है पूरी खबर 

CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN जी के द्वारा चलाई गई लाडली बहना योजना विधानसभा चुनाव होने से 6 महीने पहले ही बहुत चर्चे में है और बहुत सारी गरीब बहनो को लाभ भी मिल रहा है। आपको बता दें की राजनीतिक विश्लेषकों के अनुसार माने तो यह योजना शिवराज सिंह चौहान जी के लिए बहुत फायदेमंद है इस योजना से उन्हे जनता का भी बहुत सारा प्यार मिल रहा है।

इस योजना को सभी जनता तक पहुँचाने के लिए मामा जी खुद सभी जिलो की यात्रा कर रहे हैं यही यात्रा करते हुए शिवराज सिंह जी कल खंडवा महासम्मेलन में पहुंचे वहाँ जनता को संबोधित किया। वहीं महासम्मेलन में पहुंचे पत्रकारों से सवाल जवाब में मामा जी ने कहा कि ‘बैगा भरिया सहरिया बहनों को जो मैं 1000 महीना देता था, कमलनाथ जी ने तो वो भी हजम कर लिया था और सब गरीबों का हक मार रहे थे। फिर इसके बाद CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN जी ने कहा कि कमलनाथ जी तो संबल योजना भी बंद कर के गरीबों का पैसा खा रहे थे यह भ्रम फैलाएंगे।

 

Read More : CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN के रोड शो से पहले, कांग्रेस के 10 नायक को पुलिस ने लिया हिरासत में, काले झंडे लहराने की साजिश रच रहे थे

फूलों का तारों का सबका कहना है एक हजारों में मेरी बहना है – CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN

आपको बता दें कि शिवराज सिंह जी ने अपने जन्मदिन के शुभअवसर पर इस लाडली बहना योजना कि शुरुवात कर के अपनी बहनो को खुशियों कि सौगात दी थी। इस योजना में शिवराज सिंह चौहान जी ने यह ऐलान किया कि जो हमारी बहने 23 से लेकर 60 साल तक की होंगी उन्हे इस योजना के तहत हजार रुपए महीना दिया जाएगा।

25 मार्च से इस योजना का फॉर्म भरवाया जाना स्टार्ट हो गया है। अब तक लगभग 48 लाख लाडली बहनो  के फॉर्म भरे जा चुके हैं। सीएम SHIVRAJ SINGH CHOUHAN जी लगभग 50000 लाडली बहनो के बीच में इस महासम्मेलन कि शुरुवात-‘फूलों का तारों का सबका कहना है एक हजारों में मेरी बहना है गाना गाकर किया।