CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN के रोड शो से पहले, कांग्रेस के 10 नायक को पुलिस ने लिया हिरासत में, काले झंडे लहराने की साजिश रच रहे थे

Table of Contents

जाने क्या है पूरा मामला 

CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN आज अपने क्षेत्र खंडवा में लाडली बहना योजना‎ के सम्मेलन को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। वहां पहुँचकर सम्मेलन को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री जी रोड शो भी करेंगे। वहीं दूसरी तरफ आपको बता दें की पुलिस के द्वारा मुख्यमंत्री जी के पहुँचने से पहले ही कांग्रेस के 10 से ज्यादा नेता लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। उन सभी ने मिलकर एक साजिश रची जिसमे वे लोग राहुल गांधी की सदस्यता को खत्म करने के विरोध में कुछ इस तरह से विरोध करने की साजिश कर रहे।

जिस साजिश में वे लोग CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN के रोड शो के बीच में काले झंडे लहराने की सोच रहे थे लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर घसीटते थाने ले गई और पूछताछ कर रही है।

CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN जी शहर में नगर निगम से इन्दिरा चौक तक जायेंगे

आपको बता दें की मुख्यमंत्री जी शहर में नगर निगम से इन्दिरा चौक तक जायेंगे इसमे लगभग वो 2 किलोमीटर तक का रोड शो करेंगे। मुख्यमंत्री जी अपने जिले की चारों विधानसभाओं के 140 करोड़ रुपए से हुए सभी कामो का एक साथ भूमिपूजन और लोकार्पण करने की सोचे थे लेकिन कुछ विधायकों ने इस पर आपत्ति जताई और मुख्यमंत्री जी को ये कार्यक्रम रद्द करना पड़ गया।

Read More : CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN ने युवाओं के लिए लॉन्च की ‘मुख्यमंत्री युवा कौशल कमाई योजना’
विधायकों ने आपत्ति क्यों जताई 

खंडवा में लाडली बहना योजना‎ के सम्मेलन को संबोधित करने वाले आयोजित कार्यक्रम में हरसूद, पंधाना और मांधाता‎ विधायकों के द्वारा अपने-अपने  कार्यक्षेत्र के भूमिपूजन‎ व लोकार्पण कार्यक्रम पर आपत्ति जताई। यही कारण से जिला प्रशासन के द्वारा भूमिपूजन और लोकार्पण के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया विधायकों ने मांग की है CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN उनके कार्यक्षेत्र में आकर लोकार्पण और भूमिपूजन करें।‎