CM shivraj singh: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कांग्रेस पर हुए हमलावर, बोले- पार्टी ने दिया स्तरहीन राजनीति का उदाहरण

Table of Contents

CM shivraj singh

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने वाले हैं, ऐसे में भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौरा शुरू हो गया है। जहां एक ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM shivraj singh) ने राज्य में कई कल्याणकारी योजनाएं चला रखी है। वहीं, कांग्रेस इससे बौखलाई हुई है। उसने अब व्यक्तिगत बयानबाजी शुरू कर दी है।

कांग्रेस स्तरहीन राजनीति कर रही है: सीएम शिवराज 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आज फिर स्तरहीन राजनीति का उदाहरण दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है। उन्होंने आगे कहा कि वीडी शर्मा भारतीय जनता पार्टी के समर्थ और कर्मठ कार्यकर्ता हैं, उनके परिश्रम और कुशल नेतृत्व से बीजेपी मध्य प्रदेश में अपने सामाजिक और आर्थिक विकास की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है… हमारा संगठन श्रेष्ठ है।

क्या कांग्रेस करेगी सत्ता में वापसी? 

सीएम शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया पर एक युवक ने टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस को मालूम है कि वह मध्य प्रदेश चुनाव हार रही है। इसलिए बौखलाहट में बे-सिर पैर के बयान दे रही है। अब एमपी की जनता भी इंतजार कर रही है कि जब चुनाव आएँगे तो जनता भी इनके खिलाफ वोट डालकर इन्हें सत्ता से बाहर करेंगे।

MP सरकार ने राज्य में चलाई कई कल्याणीकारी योजना 

कांग्रेस कई दफा भाषा का ध्यान ना रखकर राजनैतिक मैदान में नुकसान उठाती है, ऐसा ही उसने एमपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ अमर्यादित बयान देकर कर दी है। जब कोई राजनैतिक पार्टी अपनी भाषा का स्तर नहीं बना पाती है तब वह लोग भी उसे वोट देने से कतराते हैं। ऐसे में जहां बीजेपी एक प्रदेश में रोजगार को लेकर युवाओं से संवाद साध रही है और मुख्यमंत्री लाड़ली योजना, मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजन अन्य योजना के माध्यम से शिवराज सरकार लगातर मध्य प्रदेश को विकास की ओर अग्रसर कर रही हैं। वहीं, कांग्रेस लगातार बौखलाई हुई है।