SHIVRAJ के विकास यात्रा के साथ INDOR MLA आकाश विजयवर्गीय की धार्मिक यात्रा क्या रंग लाएगी

 

MADHYA PRADESH: मध्यप्रदेश में चुनाव अभियान के शुरू होने के साथ सभी दलों में मतदाताओं को लुभाने की होड़ शुरू हो गई है।इसी के अंतर्गत इंदौर विधानसभा क्षेत्र 1के विधायक संजय शुक्ला पहले से ही अपने क्षेत्र के लोगों को अयोध्या के दर्शन करवा रहे थे।अब संजय शुक्ला ने अपने क्षेत्र के लोगों को मथुरा भ्रमण पे ले जाने की घोषणा की है।

INDAUR विधानसभा क्षेत्र 3 के BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय स्वच्छता कर्मियों को ले जाएंगे धार्मिक यात्रा पे

आकाश विजयवर्गीय अपने क्षेत्र के नगरनिगम और अन्य क्षेत्रों के स्वच्छता कर्मचारियों को मंदिरों के दर्शन करवाने ले जा रहे हैं।इससे पहले आकाश विजयवर्गीय 6000 से ऊपर महिलाओं को बगुलामुखी माता और महाकालेश्वर महादेव का दर्शन करवा चुके हैं।

सोनम विजयवर्गीय भी साथ देती है आकाश विजयवर्गीय का

BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय की पत्नी सोनम विजयवर्गीय इन धार्मिक यात्राओं के आयोजन में पत्नी के कंधे से कंधा मिला कर रहती हैं । पिछली बार जब 125 बसों से महिलाओं को तीर्थ दर्शन के लिए रवाना किया जा रहा था तब सोनम समस्त यात्रा में पति के साथ मौजूद थी और पूरी यात्रा में महिलाओं के साथ भजन गाती दिखी थी।

इंदौर में जैसे धार्मिक यात्राएं कराने का चलन बढ़ा है ,इसमें कांग्रेस विधायक और भाजपा में होड़ सी लगी की कौन ज्यादा से ज्यादा धार्मिक यात्राओं का आयोजन करें। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला का कहना है कि उनका परिवार 40 वर्षों से ये यात्राएं करवा रहा है तथा आकाश विजयवर्गीय को अपने क्षेत्र में धार्मिक यात्राओं का आयोजन करवाने की जगह क्षेत्र पर ध्यान देना चाहिए। आकाश विजयवर्गीय ने इस पर कोई जवाब नही दिया है ,उनका कहना है कि उनका ध्यान बस जनता के प्रसन्नता में हैं और वो उसी पे काम कर रहे हैं।