MP News: सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगाई ने झाड़ू, भगवान कृष्ण की भक्ति में हुए लीन

Table of Contents

MP News

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 24 जून को ग्वालियर के दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान वह भगवान जगन्नाथ की भव्य यात्रा में शामिल हुए। यहां पर सीएम शिवराज ने भगवान के दर्शन किए और जगन्नान की पूजा अर्चना भी की। इसके बाद शिवराज ने भगवान जगन्नाथ का रथ खींचा और झाड़ू भी लगाई।

CM Shivraj jagannath yatra
CM Shivraj jagannath yatra

CM शिवराज ने भगवान जगन्नाथ का लिया आशीर्वाद

जगन्नाथ की यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि भगवान का आशीर्वाद पर हम सभी पर बना रहे। हमारा प्रदेश और देश निरंतर प्रगति करता रहे। इस यात्रा में सीएम शिवराज के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई नेता शामिल हुए। सीएम शिवराज ने मंदिर के रथ से जगन्नाथ के जयकारे के नारे लगाए और ऐतिहासिक रथ यात्रा के लिए ग्वालियरवासियों को शुभकामनाएँ दीं।

ये भी पढ़ें- MP DA HIKE: सीएम शिवराज का कर्मचारियों और अधिकारियों को बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ते में 4 फीसदी की बढ़ोतरी

विदेशी महिलाएं भी हुईं शामिल

इस यात्रा में सबसे खास बात रही कि इसमें विदेश आई महिलाएं भी शामिल हुईं और कृष्ण की भक्ति में रंग में रंगी हुई नजर आईं। अरे रामा हरे कृष्णा सॉन्ग पर इन विदेशी युवतियों ने जमकर नृत्य किया। बता दें कि अचलेश्वर से शुरू हुई यात्रा शहर के विभिन्न जगहों से गुजरीं। जहां भी इस यात्रा ने अपना कदम रखा वहां पर लोग झूम उठे और दर्शन के लिए अपने घर से बाहर निकलकर पुष्पवर्षा करते हुए दिखाई दिए।

10 हजार से ज्यादा श्रद्धालु हुए शामिल

भगवान जगन्नाथ की यात्रा में करीब 10 हजार से ज्यादा श्रद्धालु शामिल हुए और इसके साथ पैदल चलते हुए नजर आए। इस दौरान लोगो ने सीएम शिवराज को अपनी समस्याएं बताई और मुख्यमंत्री ने भी सभी प्रॉब्लम को ध्यान से सुना। साथ ही सीएम शिवराज ने आम लोगों को आश्वासन दिया कि वह जल्द-जल्द इसका समाधान करेंगे।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: नोएडावासियों को मिला पर्थला फ्लाईओवर का तोहफा, बारिश के बीच पहुंचे CM योगी… गूंजने लगे जय श्रीराम के नारे