MP News: अजित पवार के एकनाथ शिंदे-बीजेपी में शामिल होने पर CM शिवराज बोले- अब महाराष्ट्र में विपक्ष लगभग खत्म हुआ

Table of Contents

MP News

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महाराष्ट्र में हुए राजनीतिक उठा-पटक के बीच कहा कि वहां पर विपक्ष लगभग पूरी तरह से खत्म हो चुका है। उन्होंने आगे कहा जैसी करनी, वैसी भरनी… ये सब कर्मों का परिणाम है। मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि शिवसेना के बाद अब एनसीपी भी गई। साथ ही देश में आज गठबंधन की जगह ठगबंधन हो रहा है।

Ajit Pawar Oath Deputy CM
Ajit Pawar Oath Deputy CM

गठबंधन में सभी भ्रष्टाचार पार्टी

सीएम शिवराज ने कहा कि अलग-अलग भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी आज भाजपा के खिलाफ एक साथ आ रही हैं। लेकिन इस तरह गठबंधन बेमेल होते हैं और इस अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए बनाया जाता है। इन्हीं लोगों के बीच में से कुछ ऐसे भी हो जाते हैं जो राष्ट्रहित में फैसले लेने सीख जाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में आज विपक्ष लगभग पूरी तरह से खत्म हो चुका है और देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में खड़ा है।

ये भी पढ़ें- UP TRAFFIC RULE:बाइक चालक हो जाएं सतर्क, इस रूल को लेकर यूपी ट्रैफिक पुलिस दिखाएगी सख्ती

अजित पवार को मिला उप मुख्यमंत्री का पद

आपको मालूम हो कि महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर भूचाल आ गया है, एनसीपी नेता अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार का दूसरी बार साथ छोड़कर आए हैं। लेकिन इस बार वह अपने साथ पार्टी के आठ सीनियर लीडर के साथ 30 से ज विधायक को भी अपने साथ बीजेपी-एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं। इसके बाद उनको उप मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ दिलाी गई, इसके अलावा उनके साथ आए विधायकों को भी मंत्री दिया गया।