Bulldozer: चला गौ हत्यारे के घर पर, रासुका भी लगाएगी पुलिस

भोपाल में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गोहत्या के आरोपियों के अवैध निर्माण पर Bulldozer चलवा दिया है। मंगलवार को पुलिस ने सूचना पर छापा मारते हुए तीन लोगों को गोहत्या करते रंगे हाथ पकड़ा था।

पुलिस ने ऐन मौके पर सबूत के साथ पकड़ा :Bulldozer

राजधानी भोपाल के पारस नगर में सूचना मिलने पर पुलिस ने जब छापा मारा तो इमरान, इरशाद और जावेद पुलिस को देखते ही भागने लगे पर पुलिस ने उन्हे धर दबोचा। सख्ती से पुछताछ करने पर उन्होंने गौहत्या की बात कबूल कर ली । मौके पर पुलिस को हत्या में प्रयुक्त खून से सने हथियार भी मिले है। थाना प्रभारी अरूण शर्मा ने कहा कि इन सारे आरोपियों पर गौवध निषेध कानून, पशु क्रूरता अधिनियम लगाया गया है। एवं इनके घरों पर Bulldozer चलवाए गए।  इन लोगों के संप्रदायिक तनाव भड़काने वाले एंगल की भी जांच हो रही है।

रासुका भी लगाएगी पुलिस

पुलिस ने सारे सबूतों को देखते हुए इन पर रासुका लगाने की भी तैयारी कर दी है। स्थानीय भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि ऐसे लोग समाज के लिए खतरा है। इन लोगों के दिल में हमेशा दंगे भड़काने की साजिश चलती रहती है। गौ वंश की हत्या भी इसी वजह से की गई है जो बहुत ही बर्बर कृत्य है। अगर इन लोगो पर रासुका लगती है तो पुलिस द्वारा उठाया गया ये बहुत अच्छा कदम होगा।

Red More : KUMAR VISHWAS: संघ पर विवादित टिप्पणी के बाद अब सफाई दे रहे

आपको बता दे कि रासुका यानि राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत किसी भी संदिग्ध आपराधिक व्यक्ति , जिससे समाज या प्रदेश का माहौल खराब होने का शक होता है,सरकार उसे बिना सबूत के एक साल तक जेल में डाल सकती है।