BJP VIDHAYAK सूबेदार रजौधा जनता की शिकायत सुनते हुए महिला से बोले हम खुद शराब के ठेकेदार हैं, कैसे बंद कराये अवैध शराब

Table of Contents

विस्तार से जानिए क्या है पूरी खबर 

जौरा के BJP VIDHAYAK सूबेदार सिंह रजौधा का एक विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है उस वीडियो में विधायक जी एक सभी ग्रामीणो की शिकायत सुन रहे है तभी कुछ महिलाएं शराब बंद करने के संबंध में शिकायत लेकर आई उस विडियो में एक महिला विधायक जी से शराब बंद करवाने की मांग महिला ने कहा की गाँव में ही अवैध शराब बिक रही है और शराबी वही बैठकर पी रहे हैं इससे गाँव वालों को बहुत समस्या होती है।

तब इस बात पर BJP VIDHAYAK ने पलट कर कहा की हम कैसे बंद कराये शराब हम खुद ही उस शराब के ठेकेदार हैं। उन्होने ये बात खुद कहकर स्वीकार किया है की हम शराब के ठेकेदार हैं ये बात सुनकर महिला भी भड़क गयी उसने पलटवार करते हुए कहा की तो हम लोग पागल हैं जो आपको एक-एक वोट देकर जितवाया है इसके बाद ये विडियो तेजी से पूरे सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

 

Read More : LUCKNOW: परिजनों को नशीला पदार्थ दे नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हुआ अरमान अली

BJP VIDHAYAK से महिला बेखौफ पूछती है शराब ठेके में कितना रुपया कमाते हो 

महिला दोबारा भाजपा विधायक से पूछती है की आप ठेका कहां-कहां  लेते हो और कितना रुपया ठेका लेकर कमाते हो तब महिला की एसी बेखौफ बात सुनकर विधायक जी बोलते हैं कि हमारा ठेका तो जौरा में हैं, सांकरा में नहीं। इस पर महिला तुरंत पलट कर विधायक को कहती है कि हम सांकरा गांव में शराब बंद करवाने कि मांग कर रहे हैं। फिर भाजपा विधायक कहते हैं कि ठेकेदार से जाकर पूछों कितना कमाते हैं। उधर वीडियो को एक माह पुराना बताते विधायक का अब कहना है कि क्या हुआ जो ऐसा कह दिया तो, शराब का ठेका लेते नहीं है क्या?

फिर BJP VIDHAYAK ने कहा की आगे का विडियो इसमे है ही नही हमने आगे महिला से कहा था कि इस शिकायत को लेकर आप थाने मे जाकर तहरीर दीजिए वहाँ से आपकी मदद की जाएगी।