BJP Committee Meeting: कार्यसमिति बैठक में बोले सीएम शिवराज- “जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे”

 

BJP Committee Meeting

आगामी विधानसभा चुनाव हेतु वर्कप्लान बनाने के लिए बीते दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षयता में BJP Committee Meeting का आयोजना किया गया. इस दौरान उन्होंने बैठक में मौजूद विधायकों को वर्क प्लान पर काम करने के लिए बोलते हुए कहा की जैसे सांसद अपना वर्कप्लान बनाकर पीएम को देते हैं, उसी तरह आप विधायक भी अपना कार्यक्रम बनाकर काम शुरू करें।

CM Shivraj Singh Chouhan
CM Shivraj Singh Chouhan At Meeting

सीएम शिवराज बोले ये मध्यप्रदेश है यहां जीत के रिकॉर्ड बनेंगे

बीते दिन आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने के उद्देशय के साथ सीएम शिवराज की अध्यक्षयता में BJP Committee Meeting का आयोजना किया गया. इस बैठक में जहां एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायकों को वर्कप्लान बनाने के लिए कहा है वहीं दूसरी ओर बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा की “ये मध्यप्रदेश है। यहां हम धूमधाम से जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे। कांग्रेस के पास क्या है, हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं। दिन-रात तपने वाले देवदुर्लभ कार्यकर्ता हैं। कांग्रेस कहीं से भी हमारा मुकाबला नहीं कर सकती। मेरे तरकश में अभी बहुत से तीर हैं।”

 

कर्नाटक में अभी से ही बढ़ने लगीं राष्ट्रविरोधी ताकतें

इस दौरान बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद लगाए गए भारत विरोधी नारों और गतिविधियों पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कर्नाटक में “अभी मुख्यमंत्री ने शपथ भी नहीं ली है, उससे पहले ही पीएफआई जैसी राष्ट्रविरोधी ताकतें सिर उठाने लगी हैं।” सम्बोधन को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा की ‘हम देश विरोधी ताकतों को छोड़ेंगे नहीं। अभी HUT के 11 लोग पकड़े हैं।​​​​ जेएमबी के नेटवर्क को ध्वस्त किया है। 2003 में ही सिमी, डकैतों का सफाया कर दिया था। कांग्रेस की सरकार में नक्सली मंत्री की गर्दन काट ले गए थे।”