BHOPAL VIP रोड पर कार से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, कार चालक की गई जान

Table of Contents

जाने कैसे हुआ हादसा 

BHOPAL VIP रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिस हादसे में कार चला रहे व्यक्ति की तुरंत मौके पर ही मौत हो गई। आपको बता दें की कार की रफ्तार बहुत तेज थी जिससे ड्राइवर से तेज रफ्तार कार कंट्रोल ना हो पाई और जाकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में कार चला रहे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। और कार में जो अन्य 3 साथी थे वो गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

कार चला रहे युवक की पहचान कर ली गई है उनका नाम रोहित पिता मुकेश तलैया निवासी उम्र 18 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस भी अपने कार्य में लगी है और हादसा कैसे हुआ जांच कर रही है। हादसा गुरुवार-शुक्रवार की के बीच रात में हुआ। पुलिस के द्वारा कहा जा रहा है कि हादसे के समय कार में सात लोग बैठे थे। और घटना के समय रोहित गाड़ी चला रहा था। साथ में उसका भाई भी बैठा था।

Read More : BIHAR उच्च सदन में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी, नीतीश की जदयू को छोड़ा पीछे

BHOPAL VIP रोड पर लगातार बढ़ रही हादसों की संख्या

आपको बता दें कि BHOPAL VIP रोड पर लगातार तेज दौड़ रहे वाहन के कारण बहुत ज्यादा हादसे हो रहे हैं। बीते दिनों प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो एक्सीडेंट आधे घंटे के अंदर की देखने को मिले जिससे बहुत सारी मौतें हो रही हैं। और गाड़ियों की रफ्तार पर कोई भी अंकुश नहीं लग पा रहा है।