Bhopal News: भाजपा की नोटिस के बाद पूर्व मंत्री हरेंद्रजीत का यू टर्न, बोले- गुस्से में कही थी हत्या की साजिश वाली बात

Table of Contents

Bhopal में मांगी माफ़ी 

बीते दिन Bhopal में मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री और जबलपुर पश्चिम से विधायक रहे हरेंद्रजीत सिंह ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था की शर्मा पार्टी में गुटबाजी बढ़ा रहे हैं साथ ही मुझे भी उनसे जान का खतरा है। हालांकि भाजपा द्वारा कारण बताओ नोटिस दिए जाने के बाद उन्होंने अपने बयान से यू टर्न ले लिया है। उन्होंने इस बयान को लेकर माफ़ी मांगते हुए कहा कि मैंने अपनी हत्या किए जाने की आशंका के आरोप गुस्से में लगाए थे और मैं अपने शब्द वापस लेता हूँ.

BJP show Cause Notice To Harendra Jeet Singh
BJP show Cause Notice To Harendra Jeet Singh

 

 

सीएम शिवराज के साथ बैठक के बाद बदले तेवर

ये पूरा विवाद शुरू होता है बीते गुरुवार की सुबह से जहां पूर्व मंत्री और जबलपुर पश्चिम से विधायक रहे हरेंद्रजीत सिंह ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने वीडी शर्मा पर आरोप लगाते हेउ कहा था की शर्मा पार्टी में गुटबाजी बढ़ा रहे हैं। मेरी हत्या भी हो सकती है। मैंने अजय जामवाल, मुरलीधर राव सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने अपनी बात रखी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। उनके इस बयान के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें भाजपा कार्यालय में तलब किया जहां सीएम शिवराज समेत पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ उनकी डेढ़ घंटे तक चर्चा चली. इस बैठक के बाद उन्होंने बहार आते वक़्त मिडिया से बात चीत के दौरान अपने सुबह दिए गए बयान को वापस लेते हुए और माफ़ी मांगते हुए कहा की मैंने अपनी हत्या किए जाने की आशंका के आरोप गुस्से में लगाए थे। मैं अपने शब्द वापस लेता हूं।

 

बैठक के बाद बोले हरेंद्रजीत सिंह- “भाजपा मेरी मां”

बीत दिन सीएम शिवराज समेत पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ बैठक से बहार आने के बाद हरेन्द्रजीत सिंह ने कहा की “भाजपा मेरी मां है, पार्टी नहीं छोड़ूंगा। लेकिन, अब इसको हरा दो, उसको निपटा दो, उसको अलग करो, इसको मत पूछो ये सब चल रहा है। मेरा कहने का मतलब है कि अध्यक्ष का काम होता है सबको साथ लेकर चलना। किसी को हराओ मत। मैं 15 दिन पहले शिव प्रकाश जी से मिला था। उन्हें पूरी बात बताई, तो उन्होंने कहा कि मैं बात करूंगा।”