मध्यप्रदेश के भिंड जिले में योगगुरु BABA RAMDEV ने कहा, हमारे और मुसलमानो के पूर्वज एक हैं

Table of Contents

जाने क्या है पूरी खबर 

योगगुरु BABA RAMDEV सोमवार को सोमवार को एमपी के भिंड जिले के लहार पहुँचकर वहां चल रही सात दिवसीय भागवत कथा में शामिल होकर भगवत कथा का आनंद लिया। और वहां पर उन्होने लोगो को संबोधित कर कहा की कुछ लोगों के द्वारा कहा जाता है कि में भाजपा का समर्थक हूँ लेकिन मैं आपको बता दूँ कि में किसी भी पार्टी से नहीं हूँ जो यह सोचते हैं कि में भाजपा का समर्थक हूँ तो वो गलत हैं| में किसी भी पार्टी का समर्थक नहीं हूँ| मैं सिर्फ और सिर्फ सनातन का कट्टर समर्थक हूँ| जो लोग भी सनातन और हिंदुराष्ट्र कि बात करेंगे में हमेशा उनके साथ हूँ और आप लोग भी सनातन और हिंदुराष्ट्र का पूर्ण तरीके से समर्थन कीजिये जिससे हिंदुस्तान जल्द से जल्द हिंदुराष्ट्र घोषित हो।

हमारे और मुसलमानो के पूर्वज एक ही हैं 

BABA RAMDEV ने ये भी कहा कि हमारे और मुस्लिमों के पूर्वज एक ही हैं। और मुस्लिमो के पूर्वज भी हिन्दू ही थे चाहे ये बात मुसलमान माने या ना माने लेकिन हम उन्हे अपना हिन्दू भाई ही मानते हैं। भारत में औरंगजेब के आने के बाद ही मुस्लिमों की संख्या बढ़ी है। इससे पहले सब हिंदू ही थे। इससे पहले बाबा रामदेव ने व्यासपीठ का पूजन कर कथावाचक चिन्मयानंद बापू से चर्चा की।

Read More : केंद्रीय GRHAMANTRI AMIT SHAH दो दिन के अरुणाचल दौरे पर देंगे, चीन को कड़ी चेतावनी
BABA RAMDEV
हमें राजनीति से क्या लेना-देना है 

कार्यक्रम में BABA RAMDEV  ने ये भी कहा कि हमे राजनीति से क्या काम है हमे उससे कोई मतलब नही है चाहे कोई MP बने, कोई MLA, CM या PM बने हमारी फकीरी को कोई चुनौती नहीं दे सकता है। हम फकीर आदमी हैं। हमको किसी से क्या लेना-देना, लेकिन जो भी सत्ता में रहते हुए भी सनातन और हिंदुराष्ट्र कि बात करेगा में उसके साथ रहूँगा और आप लोग भी उसे ही सपोर्ट करना बाकी सभी को जो विरोध करे उन्हे यहाँ से मोक्ष दे दो। बाबा ने कहा कि साधना में सिद्धियों में पंडोखर सरकार पर हनुमानजीकी बहुत बड़ी कृपा है। शक्तियों के नाम पर भी बहुत पाखंड चलता है, लेकिन भगवान की कृपा से अनेकों को असली वाली शक्ति मिली है। सनातन विरोधियों का हम पर शासन नही चलना चाहिए।