“आ’ग लगे बस्ती में चहल अपनी मस्ती में” अंपायर से मस्करी करते दिखे चहल; देखे मजेदार VIDEO

    IND vs SA: 30 अक्टूबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच में काफी बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला है। T20 विश्व कप में (T20 World Cup 2022) भारतीय टीम का यह तीसरा मुकाबला था। इसके पहले के दो मुकाबले भारतीय टीम जीत चुकी थी। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है और भारतीय टीम को उन्होंने 5 विकेट से हरा दिया है।

    युजवेंद्र चहल ने की अंपायरों के साथ मस्ती

    Yuzvendra Chahal IND vs SA

    इस मैच में कई चीजें रोमांचक देखी गई है। वहीं एक वीडियो युजवेंद्र चहल का काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। कई बार देखा गया है कि इंस्टाग्राम पर चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा अक्सर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिसे फैंसी भी काफी पसंद करते हैं।

    लेकिन रविवार के दिन भारत और दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले के दौरान चहल का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को काफी मजा आ रहा है। दरअसल ब्रेक के दौरान यजुवेंद्र चहल साथी खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक लेकर मैदान पर आए थे। यहां ऋषभ पंत कप्तान रोहित और केएल राहुल को जरूरी सेवा प्रदान कर रहे थे।

    उस समय उन्हें अंपायरों के साथ उस में मस्ती करते हुए देखा गया है। जिसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अंपायरों के साथ मस्ती करने का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया है और उन्होंने इस पर काफी कमेंट भी किए हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “इन भाई साहब को तो एकदम मजा आ गया” वहीं एक यूजर ने लिखा “यह लो उन्होंने मामले को कहां से जोड़ दिया” इस तरह के कमेंट से आप इस वीडियो में देख सकते है।

    देखे वीडियो