योगी आज करेंगे गुजरात में रैली, जनसभा कर लोगों को करेंगे संबोधित

    गुजरात विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री होने वाली हैं योगी मोरबी, भरूच और सूरत में जनसभा करके लोगों को संबोधित करेंगे।

    मोरबी, भरूच और सूरत में करेंगे जनसभा

    गुजरात विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री होने वाली हैं योगी मोरबी, भरूच और सूरत में जनसभा करके लोगों को संबोधित करेंगे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज गुजरात में 3 जनसभा करेंगे। ये जनसभा मोरबी, भरूच और सूरत में होगी। गुजरात में चुनाव इस बार दो चरणों में होना है।

    मोदी के बाद योगी की मांग चुनावी रैलियो में सबसे ज्यादा

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात के चुनाव प्रचार की कमान संभालने वाले हैं। गुजरात के योगी आदित्यनाथ की 3 विधानसभाओं में रैली करेंगे और जनसभा करके लोगों को संबोधित करेंगे। ऐसा देखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ की मांग चुनावी रैलियों में सबसे ज्यादा होती है।

    पिछले चुनाव में भी प्रचार को गुजरात गए थे योगी 

    गुजरात विधानसभा चुनाव में पिछली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 29 जिलों के 35 विधानसभा सीटों के लिए जनसभा किया था और लोगों को संबोधित किया था। जिन विधानसभा क्षेत्रों में योगी आदित्यनाथ की जनसभाएं हुई थीं उनमें से 20 पर भारतीय जनता पार्टी को विजय मिली थी।