गुजरात दौरे पर सीएम शिवराज, बीजेपी के समर्थन में करेंगे चुनावी सभा

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुजरात दौरे पर हैं। वे गुजरात में चल रहे विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं करेंगे। सीएम 10 घंटे में चार सभाएं करेंगे और देर रात भोपाल वापस लौटेंगे।

    pic credit – google

     

     

    गुजरात में शिवराज

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुजरात दौरे पर हैं। वे गुजरात में चल रहे विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं करेंगे। सीएम 10 घंटे में चार सभाएं करेंगे और देर रात भोपाल वापस लौटेंगे। सुबह 9 बजे वे गुजरात के लिए रवाना हो गए। मुंद्रा एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

    आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश के वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने भी मैदान संभाल रखा है। कई नेता-मंत्री लंबे समय से गुजरात में ही डेरा डाले हुए हैं। अब प्रचार का अंतिम चरण चल रहा है। इसलिए सीनियर लीडर्स मैदान में उतरे हुए हैं। इसके चलते ही CM शिवराज भी सभाएं कर रहे हैं। सीएम चौहान हवाई सफर करके सुबह गुजरात पहुंचें। वे मांडवी, अबडासा, मोरवी और भावनगर विधानसभाओं में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाएं करेंगे। इसके बाद वे रात 11 बजे वापस भोपाल पहुंचेंगे।

    बता दें कि गुजरात चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। मध्यप्रदेश के कई मंत्रियों के साथ नेता भी कई दिन से गुजरात में डेरा डाले हुए हैं। नेताओं को विधानसभा की जिम्मेदारी दी गई है, जो बतौर प्रभारी मौजूद हैं। कई नेताओं को चुनावी मैनेजमेंट की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। वहीं सीनियर लीडर्स की सभाएं भी हो रही हैं।