ऐसा क्या कह दिया अखिलेश यादव ने, चुनाव आयोग ने दे डाली कार्यवाही की धमकी…

    हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. उस वीडियो में अखिलेश यादव कह रहे है कि चुनाव आयोग से हमे न्याय की उम्मीद थी. उन्होंने गड़बड़ी की है. चुनाव आयोग ने 20-20 हजार मुस्लमानो और यादवों के वोट को कटवा दिया. और वो भी बीजेपी के पन्ना प्रवकों के इशारे पर. अब इसी वीडियो के आधार पर निर्वाचन आयोग ने इस मामले का संज्ञान ले लिया है और एक नोटिस भी जारी कर दिया है.

    र्निवाचन आयोग ने जारी किया नोटिस 

    वहीं यह नोटिस सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ किया गया है. इस नोटिस में कहा गया है कि अगर अखिलेश यादव इन सब चीजों को जानते है और अगर उनके पास सबूत है तो हमारे पास आकर सबूत जमा करिए. निर्वाचन आयोग का कहना है कि जो बात अखिलेश यादव ने कही है वो चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगा रहे है और अगर आपके पास इस मामले में कोई सबूत नहीं है तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

    राष्ट्रीय अधिवेशन में दिया था अखिलेश ने बयान 

    दरअसल अखिलेश यादव ने जो ये बयान दिया है वो 29 सितंबर का है. ये बयान उस समय का है जब अखिलेश राष्ट्रीय अधिवेशन में पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में अखिलेश ने कहा कि सरकार तो समाजवादी पार्टी की ही बननी थी लेकिन र्निवाचन आयोग ने बीजेपी के साथ मिलकर ऐसी साजिश रची की उनकी सरकार नहीं बन पाई. अब इसी बयान को लेकर चुनाव आयोग उनपर गंभीर हो गया है और उनसे जवाब मांग रहा है. जिसके बाद अखिलेश यादव पर कार्यवाही का खतरा मंडरा रहा है.