हार के बावजूद विराट-सूर्या को मिला अच्छे प्रदर्शन का ईनाम, ICC की टीम में बनाई जगह

    भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप तो नहीं जीत पायी पर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को उनके अच्छे प्रदर्शन का ईनाम मिला है। दोनों ने ICC की टीम में अपनी जगह बनाई है।

    pic credit – cricinfo

     

     

    ICC की प्लेइंग -11 में विराट-सूर्या

    टी-20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया का सफर भले ही सेमीफाइनल तक का था पर कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने अपने अच्छे प्रदर्शन की बदौलत ICC की टीम ऑफ द टूर्नामेंट में जगह बनाई है। दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली और T20I के नंबर 1 बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को बेहतरीन परफॉरमेंस के कारण ICC ने ईनाम दिया है। ICC ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है जिसमें भारत की तरफ से विराट और सूर्या दोनों को शामिल किया गया है।

    ICC ने इसमें रविवार को पाकिस्तान को हराकर खिताब पर कब्जा करने वाली इंग्लैंड टीम के 4 सदस्यों को शामिल किया है। इंग्लैंड ने रविवार को खेले गए फाइनल में पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी। ICC की टीम ऑफ द टूर्नामेंट में इंग्लैंड और भारत के अलावा कई देशों के खिलाड़ियों को जगह मिली है। फाइनल में हारने वाली पाकिस्तान टीम के भी दो खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। साथ ही जिम्बाब्वे, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के एक-एक खिलाड़ी को इस टीम में जगह मिली है।

     

    ICC की टीम ऑफ द टूर्नामेंट

    एलेक्स हेल्स, जॉस बटलर, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ग्लेन फिलिप्स, सिकंदर रज़ा, शादाब खान, सैम करन, शाहीन अफरीदी, एनरिक नोर्त्या, मार्क वुड और हार्दिक पंड्या