ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा उछल पड़े, देखे वायरल VIDEO

    IND vs AUS 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई T20 सीरीज का मुकाबला भारत ने जीत लिया है। इस टीम के कप्तान रोहित शर्मा थे, जिन्होंने तीसरे मुकाबले में आस्ट्रेलियाई टीम को छह विकेट से हराया है। इस तरह से भारतीय टीम ने सीरीज पर 2-1 से अपना कब्जा जमा लिया।

    विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने लगाया अर्धशतक

    मैच में पहले टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने बॉलिंग करने का फैसला लिया और ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैदान में बल्लेबाजी के लिए उतारा, जिसमें आस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 186 रन बनाए। वहीं कैमरन ग्रीन और टीम डेविड ने एक अर्धशतक भी लगाया है।

    इसके जवाब में टीम इंडिया (Team India) ने इस लक्ष्य को 19।5 ओवर में चार विकेट पर ही हासिल कर लिया। मैच में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक लगाया है। इसमें अक्षर पटेल ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच में 3 विकेट लिए।

    Virat and Rohit Hug After Winning Match Against Australia (1)

    मैच के दौरान और मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच अच्छी बोन्डिंग देखने को मिली है। जब विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया तब रोहित शर्मा ने ताली बजा कर उनकी पीठ थपथपाई है।

    वही 20 ओवर की पांचवीं गेंद पर जैसे ही हार्दिक पांड्या ने चौका लगाकर भारती टीम को जीत दिलाई है। उसके बाद मैदान में दोनों ही उछल पड़े और मिलकर जीत का जश्न मनाने लगे उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी वायरल हो रहा है। यह मैच सभी के लिए काफी अहम रहा है, क्योंकि उससे पहले मैच में 200 से अधिक रन बनाने के बाद भी टीम इंडिया को हार मिली थी, लेकिन इसमें लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने काफी बेहतरीन तरीके से इस मैच को जीत लिया है।

    सूर्यकुमार यादव ने 5 चौके और 5 छक्के लगाए

    मैच की शुरुआत में टीम इंडिया ने 30 पर दो विकेट गंवा दिए थे, जिसके बाद ओपनिंग करने आए बल्लेबाज केएल राहुल 4 गेंद पर 1 रन बनाकर ही आउट हो गए। रोहित शर्मा 14 गेंद पर 17 रन बनाकर पेट कमिंस की गेंद पर आउट हुए इसके बाद सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनों ने शतकीय साझेदारी की, इसके बाद सूर्यकुमार ने बेहद ही आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की और 36 गेंद पर 69 रन बनाए और 5 चौके और पांच छक्के लगाए।

    वही विराट कोहली ने भी 48 गेंदों पर 65 रन बनाकर 20 ओवर में आउट हुए 3 चौके और 4 छक्के लगाए हैं। इस तरह से टीम इंडिया ने यह सिरीज अपने नाम कर ली।