एयरपोर्ट में चेक हो रहे थे सामान, बैग में मिली ऐसी चीज़ , लोग हो गए दंग !

    एयरपोर्ट में चेकिंग के दौरान कभी-कभी इतनी विचित्र घटनाएं होती हैं कि जिसके बारे में कभी कोई सोच भी नहीं सकता है. ऐसी एक अजीबोगरीब घटना न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी हवाई अड्डे पर हुई, जहां छोटे से अनज़िप सूटकेस से नारंगी रंग की जिंदा बिल्ली मिली है. इस घटना की असलियत जानकर किसी के भी होश उड़ जायेंगे.

    रिपोर्ट के मुताबिक जब न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी हवाई अड्डे पर सभी लगेज की चेकिंग की जा रही थी, तब एक अलर्ट एजेंट ने कुछ ऐसा देखा जिसे देख पहले उसको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब उसने मामले की जांच की तो उसके होश उड़ गए. दरअसल उसने स्कैनिंग के दौरान एक छोटे से अनज़िप सूटकेस से नारंगी फर के गुच्छों को थोड़ा बाहर निकलते देख तो सिक्योरिटी एजेंट ने उस यात्री को रोक दिया.

    बैग में दिखाई दी बिल्ली

    घटना 16 नवंबर को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर हुई. यहां जब सिक्योरिटी अधिकारी ने एक्स-रे यूनिट से गुजरते एक बैग को देखा तो उसने उसे रोक दिया. ट्रांसपोर्टेशन सिक्योरिटी एडमिनिस्ट्रेशन एजेंट स्क्रीन देखकर दंग रह गया. बैग के अंदर उसे चार पंजे दिखे और एक बिल्ली के समान स्टोववे की एक पूंछ भी थी.

    क्या हुआ आगे..

    जब सिक्योरिटी ऑफिसर्स ने बैग खोला गया तो उसके अंदर एक बिल्ली थी. बिल्ली के मिलने के बाद यात्री को टिकट काउंटर पर लौटने के लिए कॉन्टैक्ट किया गया. अधिकारी ने बताया कि, “यात्री ने कहा कि बिल्ली घर में किसी और की थी, जिसका मतलब है कि वह नहीं जानता था कि बिल्ली सूटकेस में थी.” स्मेल्स के रूप में पहचानी जाने वाली स्टोववे बिल्ली को बाद में उसके मालिक को लौटा दिया गया. बिल्ली के मालिक ने बताया कि मेरी बिल्ली घर आए एक दोस्त के सूटकेस में जाकर बैठ गई होगी. हवाई अड्डे के अधिकारियों के पहुंचने तक उसे नहीं पता था कि उसकी बिल्ली घर से गायब है.