टीम इंडिया का यह धाकड़ ऑलराउंडर हुआ चोटिल, चोट के करण टूर्नामेंट से भी बाहर

    Venkatesh Iyer Ruled out of Syyed Mushtaq Ali Trophy: t20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम का पहला मुकाबला अपने चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को खेला जाएगा तो वहीं घरेलू भारतीय क्रिकेट में इस समय सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी चल रही है। इस टूर्नामेंट के बीच में भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है टीम का ऑल राउंडर टखना टूटने की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

    वेंकटेश अय्यर चौट के कारण हुए बहार

    Venkatesh Iyer Ruled out of Syyed Mushtaq Ali Trophy

    सैयद मुश्ताक अली t20 ट्रॉफी में मध्यप्रदेश के लिए खेल रहे युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) टखने में चोट के कारण चोटिल हो गए हैं। बता दें कि वेंकटेश अय्यर का टखना टूट गया है। इस चोट की वजह से टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगे वेंकटेश अय्यर इस टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे उन्होंने पहले मैच में कब 31 गेंदों में 62 रन बनाएं साथ ही 6 विकेट भी लिए।

    भारतीय टीम के लिए वेंकटेश अय्यर ने 9 t20 मैचों में 133 रन बनाए हैं और इसी के साथ ही उन्होंने 5 विकेट भी लिए हैं। भारतीय टीम की तरफ से उन्होंने दो वनडे मुकाबले भी खेले हैं वेंकटेश अय्यर को जून के महीने में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में एक मौका दिया गया था। आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में भी वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे। अब भारतीय टीम के स्क्वाड से भी बाहर कर दिए गए हैं।