यूपी कि सियासत में हुई हलचल, सपा छोड़ बसपा में शामलि हुए मुस्लिम नेता इमरान मसूद..

    उत्तर प्रदेश की सियासत में एक बड़ी घटना हुई. पश्चिमि यूपी के बड़े मुस्लिम नेता इमरान मसूद ने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ बसपा का दामन थाम लिया है. वह मायावती से मुलाकात करने पहुंचे, उनसे मुलाकात की, जिसके बाद एक दोनों के मुलाकात का फोटो भी शेयर किया गया. जिसमें मायावती इमरान मसूद के सिर पर हाथ रखती हुई दिखाई दे रही है. इतना ही नहीं मायावती ने ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश व ख़ासकर पश्चिमी यूपी की राजनीति में श्री इमरान मसूद एक जाना-पहचाना नाम है, जिन्होंने आज अपने करीबी सहयोगियों के साथ मुझसे मुलाकात की और वे समाजवादी पार्टी छोड़कर, अच्छी नीयत व पूरी दमदारी से काम करने के वादे के साथ, बीएसपी में शामिल हो गए, जिसका तहेदिल से स्वागत.
    मायावती ने और ट्वीट करते हुए साथ ही, पार्टी में काम करने के इनके जबर्दस्त जोश व उत्साह को देखकर आज ही उन्हें पश्चिमी यूपी बीएसपी का संयोजक बनाकर वहाँ पार्टी को हर स्तर पर मज़बूत बनाने व ख़ासकर अक़लीयत समाज को पार्टी से जोड़ने की भी विशेष ज़ि़म्मेदारी सौंपी गई.

    इमरान मसूद का दबदबा 

    दरअसल इमरान मसूद चार बार चुनाव हार चुके है. पहली बार जब वह र्निदलीय विधायक बने थे तब बड़ी चर्ची हुई थी उसके बाद से सहारनपुर में उनके दबदबे की बात होती थी, लेकिन उसके बाद से इमरान मसूद चार बार चुनाव हार चुके है. आपको बता दें कि इमरान मसूद खुद चार बार से चुनाव लगातार हार रहे है. चाहे वो समाजवादी पार्टी में हो, चाहे वह र्निदलीय हो, चाहे बीएसपी में हो, लगातार वह चुनावी शिकस का सामना कर रहे है.