टॉल ना देने पर दो महिलाओं में हुई मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल..

    जलौन का एक वीडियो सोशम मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीच सड़क पर दो महिलाओं के बीच गुथम-गुथा होते हुए देखा जा सकता है और महिलाओं ने खुलेआम एक-दूसरे को गिरा गिराकर कूट दिया और बीच सड़क खुलेआम यह सबकुछ केवल टॉल टैक्स के चक्कर में हो गया.

    दो महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

    जालौन में काशी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर आटा टॉल प्लाजा पर कार सवार महिला और उसका पति बिना टॉल गाड़ी निकालने के चक्कर में थे. जिसके बाद जब महिला टॉल कर्मी ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो बवाल हो गया और बात मार-पीट तक जा पहुंची. महिला टॉल कर्मी का आरोप है कि गाड़ी से आया व्यक्ति खुद को बजरंग दल का नेता बता रहा था. जिसके चलते वह रौब झाड़ रहा था. उनका कहना थी कि टॉल का पैसा वह नहीं देगे.

    टॉल कर्मियों ने युवक पर लगाए आरोप 

    आरोपों के मुताबिक गाड़ी पर फास्ट टैक नहीं था तो टॉल मांगा गया. जिसे अनसुना करते हुए कार से महिला उतरी बैरीकेड हटाने लगी. जिसके बाद महिला टॉल कर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की. फिर महिला टॉल कर्मियों को धक्का देते हुए बैरिकेड हटाने लगी. जिसके बाद में मारपीट होनी शुरु हो गई. दोनों महिलाओं में मारपीट इतनी बढ़ गई की दोनों के बाल खींचे जाने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगी. फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं टॉल कर्मियों की तरफ से आरोप लगाया जा रहा है कि वह युवक खुदकर बजरंग दल का नेता बता रहा था और टॉल ना देने की धमकी दे रहा था.