इस नेता ने किया दावा, सपने में आते है मुलायम सिंह यादव और बताते है अनोखी बातें…

    मुलायम सिंह के निधन के बाद पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा हैं. लेकिन इसी बीच वाराणसी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक पार्टी के नेता का दावा है कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद से ही उनके सपनों में आते है. हर रोज वो उन्हें सपनों में देखते है. नेता जी उन्हें हर रोज दिखाई देते है. कुछ खास बात कह देते है. अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ये नता है कौन, किस पार्टी के है, और नेता जी इनके सपने में आकर क्या कहते है.

    कौन और किस पार्टी के नेता को आते है मुलायम सिंह यादव के सपने 

    राष्ट्रीय समनता पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शशि प्रताप सिंह है. जिनका दावा है कि नेता जी हर रोज उनके सपने में आकर उन्हें बहुत कुछ खास बता कर जाते है. बहुत कुछ खास कह जाते है. शशि प्रताप के मुताबिक वो मुलायम सिंह यादव को देखने के लिए मेदांता अस्पताल भी गए थे. इसके बाद उन्होंने सैफई पहुंच कर शांति पाठ में भी हिस्सा लिया था. उसके बाद से ही नेता जी उनके सपने में हर रोज आते है. जैसे ही शशि प्रताप ने इस बात का खुलासा किया तब से ही यह मुद्दा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

    सपने में क्या कहते है मुलायम सिंह यादव 

    शशि प्रताप का कहना है कि मुलायम सिंह यादव उनके सपने में आकर कहते है कि वो ऐसे ही जनता के लिए अच्छे कार्य करते रहें. उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते है. शशि प्रताप ने मीडिया से बातचीत करते हुए ये भी बताया कि वह नेता जी को हर रोज सपने में देखने के बाद रोज सुबह उन्हें भगवान की तरह पूजते है.