शाहजहांपुर में मस्जिद के बाहर हुआ बवाल, पुलिस को क्यों करना पड़ा लाठीचार्ज ?

    शाहजहांपुर में फिर से एक बार मस्जिद के सामने बवाल मच गया. सैकड़ो लोग सड़को पर उतर आए, नारेबाजी की, जमकर हंगामा किया गया, आगजनी की गई और भयंकर बवाल हो गया. कुछ तस्वीरें शाहजहांपुर के चौकी कोतवाली क्षेत्र से सामने आई है. जहां बाबुजे इलाके में लोगों ने जमकर हंगामा किया. मस्जिद के सामने किए गए बवाल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

    क्यों शुरू हुआ पूरा बवाल ?

    दरअसल बुधवार की शाम किसी अज्ञात युवक ने सयद शाह फर्क आलम मिया मस्जिद के अंदर घुसकर एक धार्मकि पुस्तक को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. जैसे ही यह बात लोगों तक पहुंची तो देखते ही देखते हंगामा हो गया. सड़को पर लोग उतरे और विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. लोगों ने मौके पर जमकर नारेबाजी की और तोड़फोड़ तक की तस्वीरें सामने आई. इतना ही नहीं लोगों ने हर तरफ लगे बैनर फाड़े गए और आगजनी की गई.

     

     

    जिसके बाद हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई. लेकिन फिर भी लोगों में इतना गुस्सा और नाराजगी थी कि लोग शांत नहीं हुए. जिसके बाद पुलिस ने काफी देर तक समझाने की कोशिश की लेकिन फिर भी नहीं मानने पर पुलिस को आखिर में लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले को कंट्रोल में करने की कोशिश की. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है. वहीं पुलिस जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्तारी का दावा भी कर रही है.