गुजारत चुनाव को लेकर हुआ सर्वे, सर्वें के नतीजें आए चौंकाने वाले !

    गुजरात विधानसभा के चुनावों में आसुद्दीन औवेसी की पार्टी AIMIM पूरी तैयारी के साथ चुनावी रण में उतर चुकी हैं. पार्टी ने कई सीटों पर अपने प्रत्याशियों की भी घोषणा कर दी है. अब ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि क्या आसुद्दीन औवेसी पार्टी बीजेपी और दूसरी पार्टीयों को टक्कर दे पाएगी. क्या गुजरात के मुस्लिम वोटर औवेसी से प्रभावित हैं.

    गुजरात चुनाव को लेकर हुआ सर्वे ..

    इसे लेकर सी वोटर ने आम लोगों की राय ली है. जिसमें चौंका देने वाले खुलासे हुए है. सी वोटर के सर्वें में सवाल किया गया कि क्या औवेसी का गुजरात के मुस्लिम वोर्टस में प्रभाव है. इस सवाल के चौंका देने वाले नतीजे सामने आए है. सर्वें में 31 प्रतिशत लोगों ने कहा कि हां औवेसी का गुजरात के मुस्लिम वोटर्स में प्रभाव है तो वहीं 69% वोटर्स का कहना था कि नहीं औवेसी का वहां के मुस्लिम वोटर्स में कोई प्रभाव नहीं है.

    गुजरात चुनाव को लेकर आसुद्दीन औवेसी ने दिया बयान ..

    गुजरात में चुनाव लड़ने की घोषणा को लेकर AIMIM ने कहा है हम उन सभी राज्यों में चुनाव लड़ेंगे, जहां हमारी ताकत है. गुजरात विधानसभा लड़ने की भी हमारे सामने कुछ खास वजहें हैं. हम जब गुजरात गए थे, तब वहां महानगर पालिका चुनाव के परिणाम हमारा मनोबल बढ़ाने वाले थे. सिर्फ चार-पांच शहरों में ही हमने चुनाव लड़ा था. हमारे 26 पार्षद चुने गए. इसके बाद वे 11 निर्दलीय उम्मीदवार जो अलग-अलग शहरों से आए थे, वे भी हमारी पार्टी में शामिल हो गए. हमारे गुजरात अध्यक्ष कांग्रेस के पूर्व विधायक है. उनके नेतृत्व में हमने खूब बढ़िया काम किया है.