चार साल के मासूम के साथ महिला ने किया कुछ ऐसा, सुनकर कांप जाएगी सभी की रूह !

Table of Contents

हरदोई की दिल दहला देने वाली वारदात 

एक मासूम की गलती क्या थी गलती कुछ नहीं थी लेकिन बिना किसी गलती के सजा मिली चार साल के मासूम को, कि उसको उसके ताई ने ही मौत के घाट उतार दिया. हरदोई का यह मामला आपका दिल दहला देगा. ये कहानी है हरदोई की जहां बच्चों के विवाद में एक ताई को इतना गुस्सा आया कि उसने यह नहीं देखा कि एक चार साल का मासूम खेल रहा है. एक चार साल का मासूम, जिसे उसने गोद में उठाया होगा, जिसे उसने कभी खिलाया होगा, लेकिन अपने बेटे के चलते एक छोटे से बच्चे को मौत के घाट उतार ही दिया बल्कि साथ ही साथ उस शव को छुपाकर अपने पास चार दिन तक रखा. उसके बाद जब पुलिस का डर सताया तो बच्चे के शव को बौरे में भरकर कुछ दूरी पर फेंक दिया.

चार साल के मासूम की हत्या !

उत्तर प्रदेश के हरदोई में लगभग एक हफ्ते पहले एक मासूम लापता हो गया था. लगभग तीन चार दिन पहले मासूम का शव बरामद हुआ. वहीं अब इस केस में पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की ताई को आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मृतक की ताई ने बच्चों के विवाद में कथित तौर पर कत्ल कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक के चाचा और आरोपी महिला के पुत्र के बीच में विवाद हो गया था. इसी से आहत होकर उसके परिवार को सबक सिखाने के लिए आरोपी महिला ने घटना को अंजाम दिया.

क्या है पूरा मामला ?

सबसे बड़ी बात यहां ये है कि मृतक की उम्र सिर्फ चार साल थी. महिला पर आरोप है कि उसने मासूम को मौत के घाट उतारने के बाद घर में ही बौरे में छिपाकर रख दिया. जब इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल तेज कर दी तो महिला ने डर के चलते शव को घर से कुछ दूरी पर सड़क पर फेंक दिया. दरअसल यह पूरा मामला माधवगंज थाना क्षेत्र के इकसई से सामने आया है. जहां पर 14 अक्टूबर की शाम को बाहर खेलते हुए चार साल का बच्चा गायब हो गया था. बच्चे का शव 18 अक्टूबर को उसके घर के पीछे कुछ दूरी पर मिला था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. अब पुलिस ने हत्या के आरोप में ताई रामवती को गिरफ्तार कर लिया.