बागपत पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, कहा – 2024 चुनाव में बीजेपी को ही मिलेगी जीत….

    उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में शनिवार को बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन्हें संबंधित दिशा-निर्देश दिए. बता दें कि भूपेंद्र चौधरी को प्रदेशाध्यक्ष का पद सौंपने के बाद से ही उनके कंधो पर निकाय चुनाव और 2024 चुनाव की जिम्मेदारी आ गई है.

    बागपत दौरे पर BJP प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

    जिसके चलते भूपेंद्र चौधरी लगातार उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में दौरे कर रहे है. वहीं शनिवार को बागपत पहुंचे भूपेंद्र चौधरी ने निकाय चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर आगे की रणनीति तय की. इतना ही नहीं रमाला थाना क्षेत्र में किसानों से वार्ता करते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि निकाय चुनाव में बीजेपी पूरी दमदारी के साथ जीत हासिल करेगी. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी केवल निकाय चुनाव में ही नहीं बल्कि 2024 का लोकसभा चुनाव भी जीतेगी.

     

    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि बीजेपी के उच्चाधिकारियों ने उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है जिसके चलते वह प्रदेश के सभी जिलों में दौरे कर रहे है और जनता से ज्यादा से ज्यादा संवाद करने की भी कोशिश कर रहे है.