सोसाइटी ने सुनाया तुगलकी फरमान, गुस्साएं IAS अधिकारी ने सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल..

    आपने आजतक बहुत सी सोसाइटी में कई तरह के नोटिस लगे हुए देखे होंगे. लेकिन एक हाउसिंग सोसाईटी ने एक ऐसा नोटिस जारी किया है जिसे देखकर शायद आपको भी गुस्सा आ जाएगा. सभी सोसाइटी में अलग-अलग नियम कानून बनाए जाते हैं. इन नियमों की सूची नोटिस के रूप में बिल्डिंगस में चिपका दिए जाते हैं. काफी बार ऐसा भी देखा जाता है कि जो नोटिस जारी किए जाते है वह हर किसी को पसंद नहीं आते.

    इसी क्रम में आजकल एक सोसाइटी का नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लिफ्ट के उपयोग को लेकर एक ऐलान किया गया है. इस नोटिस में लिखा गया है कि जो लोग इस सोसाइटी में रहते है केवल वह लोग ही लिफ्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं नोटिस में यह भी लिखा गया है कि अगर को डिलीवरी बॉय या कोई और व्यक्ति सोसाइटी में आता है तो वह लिफ्टा का उपयोग नहीं कर सकता.

    आपको बता दें कि एक IAS अधिकारी अवनीश शरण ने इस नोटिस की तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर किया जिसे के बाद यह काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस नोटिस के अनुसार स्विगी या जोमैटो या फिर कोई भी सामान डिलीवरी करने वाले लोग लिफ्ट का उपयोग नही कर सकते. इस नोटिस के वायरल होने के बाद बहुत से लोग इस नोटिस की अलोचना भी कर रहे हैं.