2 मैचों के लिए सस्पेंड हुए रोनाल्डो, फिर भी खेलेंगे फीफा वर्ल्ड कप

    पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो 2 मैचों के लिए सस्पेंड कर दिए गए हैं। उन पर 42 लाख 65 हजार रुपए (50 हजार यूरो) का जुर्माना भी लगाया गया है। फुटबॉल एसोसिएशन (FA) ने रोनाल्डो को यह सजा एक फैन के साथ मिसबिहेव करने पर दी है।

    pic credit – google

     

     

    वर्ल्ड कप मैच में सस्पेंशन का असर नहीं

    पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो 2 मैचों के लिए सस्पेंड कर दिए गए हैं। उन पर 42 लाख 65 हजार रुपए (50 हजार यूरो ) का जुर्माना भी लगाया गया है। फुटबॉल एसोसिएशन (FA) ने रोनाल्डो को यह सजा एक फैन के साथ मिसबिहेव करने पर दी है।

    दरअसल, 9 अप्रैल को रोनाल्डो ने FA कप के दौरान एवर्टन के एक फैंस के साथ बदसलूकी की थी। गोडिसन पार्क में मैनचेस्टर की टीम 0-1 से हार गई थी। हार से बौखलाए रोनाल्डाे ने उस बच्चे के हाथ से मोबाइल छीना और जमीन पर फेंक दिया था। हालांकि, स्टार फुटबॉलर ने बाद में माफी भी मांग ली थी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। उस बच्चे की मां ने कहा था कि उस फैन को हाथ में चोट लगी है। ऐसे में स्थानीय पुलिस ने रोनाल्डो को चेतावनी भी दी थी।

    यह प्रतिबंध वर्ल्ड कप पर लागू नहीं होगा। यह सिर्फ एफए टूर्नामेंट के मैचों पर रहेगा। क्योंकि, यह बैन फुटबॉल एसोसिशन ने लगाया है। जो इंग्लैंड की घरेलू लीग एफए कप आयोजित करता है।