रोहित शर्मा का बड़ा बयान, पंत और कार्तिक में से यह खेलेगा सेमीफाइनल

    एडिलेड ओवल में खेले जाने वाले सेमीफाइनल से पहले रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कार्तिक या पंत के चुनाव पर बात करने के साथ-साथ अपनी फिटनेस पर भी बड़ी अपडेट दी है।

    Pic credit – google image

     

    10 नवंबर गुरूवार को अपने 15 साल के सूखे को खत्म करने की ओर एक और कदम बढ़ाने के इरादे से टीम इंडिया मैदान पर उतरेगी। एडिलेड ओवल में खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम का मुकाबला 2010 की टी-20 वर्ल्ड कप चैंपियन इंग्लैंड से होगा। ऐसे में सबकी नज़रें कप्तान रोहित शर्मा पर रहेंगी। मैच से पहले रोहित ने प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सवालों के जवाब दिए।

    हिटमैन रोहित ने सेमीफाइनल के लिए बनाई गई रणनीति का खुलासा नहीं किया बल्कि सवालों के जवाब घुमा दिए। ऐसा लगता है कि खिलाड़ी-कोच के अलावा, किसी को भी नहीं पता कि सेमीफाइनल में कौन-कौन खेलने वाला है। प्लेइंग-11 के सवाल पर रोहित ने कहा- ‘कंडिशन के हिसाब से प्लेइंग-11 होगी। सेमीफाइनल-फाइनल में जरूरत पड़ी, तो बदलाव भी किया जाएगा।’ साथ ही यह भी कहा कि बड़ा मुकाबला है इसलिए हम कोई अतिरिक्त जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं।

    रोहित ने प्रेस कांफ्रेंस में अपनी चोट के बारे में अपडेट भी दी। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं और फिलहाल अच्छा महसूस कर रहा हूं। पंत या कार्तिक के सवाल के जवाब पर कप्तान ने कहा कि ‘दोनों विकेटकीपर उपलब्ध हैं और गुरुवार को फैसला करेंगे कि कौन खेलेगा। बड़ा मुकाबला है। हम कोई अतिरिक्त जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं। किसी को आप सीधे सेमीफाइनल में नहीं उतार सकते, लेकिन जरूरत पड़ती है तो बदलाव किया जाएगा।’

    अब देखना होगा कि टीम इंडिया किस स्ट्रेटजी के साथ मैदान पर उतरती है। साथ ही यह भी देखना होगा कि कार्तिक या पंत, किसे खेलने का मौका मिलता है। आपको बता दें कि लगभग 10 साल बाद इंडिया और इंग्लैंड किसी भी टी-20 विश्वकप मुकाबले में भिड़ेंगे।