रिकी पोंटिंग ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, इस टीम के साथ होगा T20 World Cup फाइनल

    इस समय T20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) काफी दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है और अब तक यह नहीं पता लग पाया है कि सभी टीमों में से सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीम कौन-कौन सी होगी। किस टीम का मुकाबला किसके साथ होने वाला है।

    आस्ट्रेलिया और भारत में हो सख्त है फाइनल मुकाबला

    Rickey Ponting T20 World Cup Final (1)

    यह अगले कुछ दिनों में इस बारे में पता चल जाएगा कि T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की टीमें कौन सी है। इस वक्त सबके दिमाग में यही चल रहा है कि सेमीफाइनल में कौन सी होगी और फाइनल में प्रवेश करने वाली है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) ने बताया कि 13 नवंबर को मेलबर्न में किन दो टीमों के बीच में फाइनल मैच खेला जाएगा।

    रिकी पोंटिंग के अनुसार भारत और ऑस्ट्रेलिया मेलबॉर्न में फाइनल में खेलने वाली दो टीमें होगी। भले ही दक्षिण अफ्रीका पूरी प्रतियोगिता में खतरनाक देखी हो, लेकिन पोंटिंग का अंदाजा ऑस्ट्रेलिया और भारत पर टिका हुआ है, उनका कहना है, कि “ईमानदारी से कहूं तो किसे पता है कि कौन सी दो टीमें मेहरबान में फाइनल खेलने जा रही है लेकिन मुझे विश्वास है, कि आस्ट्रेलिया अपने ग्रुप में फाइनल तक पहुंचने का कोई रास्ता निकाल लेगी। उसी तरह से दूसरी टीम भारत होगी। हालांकि साउथ अफ्रीका में खतरनाक दिखाई दे रही है लेकिन इसके बावजूद फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत होगा।

    अभी तक भारतीय टीम 6 अंकों के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है, जबकि दूसरे नंबर और 5 अंक के साथ साउथ अफ्रीका है मैं पाकिस्तान को टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर चार अंक के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर जगह बना दी है। 5 अंकों के साथ न्यूजीलैंड पहले नंबर पर है, जबकि इतने ही अंक के साथ इंग्लैंड दूसरे नंबर पर है। जबकि आस्ट्रेलिया के इस नंबर पर मौजूद है अब देखना होगा कि कौन सी टीम किसी से मुकाबला कर पाएगी।