अर्शदीप सिंह को लेकर राहुल ने कही बड़ी बाद “अर्शदीप का उदय देखकर बहुत खुशी हुई”

    भारतीय टीम (Team India) अब तक T20 वर्ल्ड कप में अपने दो मुकाबले जीत चुकी है और वह तीसरा मुकाबला हार गई थी, लेकिन उसके बाद अब आज फिर से टी-20 के बीच में उनका एक और मुकाबला होना बाकी है, जिसे जितना भारतीय टीम के लिए काफी आवश्यक है।

    राहुल द्रविड़ ने की अर्शदीप सिंह की तारीफ

    rahul dravid on arshdeep singh (1)

    पिछले मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने नई गेंद से काफी शानदार शुरुआत दी थी और लगातार दो विकेट अपने नाम किए थे, लेकिन इसके बाद भारत टीम जीत दर्ज नहीं कर सके। लेकिन जिस तरह से उनका प्रदर्शन रहा है उसके बाद द्रविड़ (Rahul Dravid) द्वारा उनकी तारीफ की गई है।

    जिस तरह से अर्शदीप नई गेंद के साथ बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाते हैं वह काबिले तारीफ है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ बाबर आजम को भी पहली गेंद पर आउट कर दिया था और जीत की नींव रखी थी। वही वह कमाल नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में भी देखने को मिला था, जहां पर उन्होंने अपने नाम तीन विकेट किए थे। लेकिन उसके बावजूद भी भारत को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन टीम इंडिया की दीवार के नाम से मशहूर कोच राहुल द्रविड़ ने उनकी जमकर तारीफ की है और उनका कहना है कि,

    “अर्शदीप के उदय को देखकर वास्तव में खुशी हुई है वह भारत के लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं।  इस साल टीम इंडिया काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। वही अर्शदीप ने भी इस बार विश्व कप में काफी कमाल किया है और कई बड़े बल्लेबाजों को उन्होंने मैदान पर टिकने नहीं दिया है। वहीं कप्तान रोहित शर्मा पावर प्ले में अर्शदीप को बखूबी बढ़िया तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं।