ICC ने शेयर किया ऐसा वीडियो, जो आपने कभी देखा नहीं होगा, सब हो जाएँगे हैरान

    ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे ICC T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपनी जीत का आगाज पाकिस्तान टीम को हराकर करती है। भारतीय टीम की इस जीत के बाद टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)  कुछ ऐसा करने पर मजबूर हो जाते हैं जो आज तक पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। बता दें कि भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ इस जीत के साथ पिछले वर्ष मिली हार का बदला ले लिया। इस मुकाबले में जब भारतीय टीम की पारी की शुरुआत होती है तब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल का विकेट गिरने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी मायूस हो जाते हैं इसके बाद टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी एकदम शांत नजर आते हैं। लेकिन जब टीम के स्पिनर आर अश्विन शानदार शॉट मारकर भारतीय टीम को जीत दिलाते हैं उसके बाद राहुल द्रविड़ खुशी से पागल हो जाते हैं जिसके बाद राहुल द्रविड़ के साथ साथी खिलाड़ी भी जमकर जश्न मनाने लगते हैं।

    राहुल द्रविड़ ने मनाया जोशीला जश्न

    Suryakumar Yadav Six Reaction (2)

    पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया उन्होंने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (0) और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (4) आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाती है।लेकिन लक्ष्य को पीछा करते हुए भारतीय टीम को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा और अंत तक आखिरी गेंद में जीत हासिल करनी पड़ी।

    इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (4) और केएल राहुल (4) रन बनाकर जल्दी आउट होकर पवेलियन लौट जाते हैं जिसके बाद भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और विराट कोहली भारतीय टीम की पारी को संभालते हैं और जीत के करीब ले जाते हैं। हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद विराट कोहली पारी संभालते हैं और शानदार 53 गेंदों में 82 रन की पारी खेलते हैं।अपनी इस पारी में विराट कोहली ने 4 छक्के और 6 चौके लगाए और अपने दम पर विराट कोहली भारतीय टीम को 4 विकेट से जीत हासिल करवाते हैं।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ICC (@icc)