आगामी निकाय चुनाव की तैयारी तेज़, मायावती ने पार्टी नेताओं के साथ की जरूरी बैठक..

    उत्तर प्रदेश में चुनावी मौसम एक बार फिर से आने लगा है. यूपी में निकाय चुनाव होने वाले हैं. जिसे लेकर तमाम पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है. जहां एक तरफ सभी अपनी-अपनी कोशिशों में लगे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती भी अपने तरीके से खुद को और पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार करती नजर आ रही है. इसी क्रम में बसपा प्रमुख मायावती ने निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर अपने कार्यलय में बैठक की. जहां उन्होंने निकाय चुनाव तैयारियों के निर्देश दिए. मायावती ने निकाय चुनाव में बीजेपी पर सार्थक और मजबूत विकल्प बनने की बात कहीं है. साथ ही पार्टी के सीनियर पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौपते हुए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. बसपा सुप्रीमो ने सभी को मुस्तैदी से काम करने के निर्देश दिए. साथ ही साथ छोटी-छोटी कैडर मीटिंग करके पार्टी के निकाय चुनाव करने की बात कही है.

    मायावती ने पदाधिकारियों को दिए निर्देश 

    प्रदेश स्तर के सभी पदाधिकारियों की यह बैठक बुलाई गई है. जिसमें मंथन हुआ कि कैसे आगामी निकाय चुनाव में पार्टी मजबूती से मैदान में उतरे और चुनाव लड़े और वहीं दूसरी तरफ जो सदस्यता अभियान चलाया गया. उस सदस्यता अभियान में किस तरीके से लोगों तक अपनी पहुंच को बरकरार रखें. यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इसमें निकाय चुनाव को लेकर मंथन हुआ कि किस तरह से बीएसपी अपनी मौजूदगी को दर्ज कराए.

    राज्य चुनाव आयोग ने जारी की सूची

    आपको बता दें कि चुनाव को लेकर मतदाता पूर्णरीक्षक का काम आखिरी पड़ाव पर चल रहा है. राज्य चुनाव आयोग ने इसे लेकर एक सूचना भी जारी की है. जिसमें बताया गया है कि मतदाता सूची पूर्णरीक्षक का कार्य 31 अक्टूबर से शुरू किया जाएगा. उसके बाद वोटर लिस्ट का आखिरी प्रकाशन 18 नवंबर को होगा. इतना ही नहीं नवंबर से दिसंबर में चुनाव कराने की तैयारियां की गई है और मायावती इसे लेकर पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है.