हिमाचल चुनाव की तैयारियां हुई तेज, सीएम योगी व जेपी नड्डा को टक्कर देने के लिए पहुंचेगी प्रियंका गांधी

    12 नवंबर को हिमाचल प्रदेश में होने वाले चुनावों में अब सभी पार्टियां अपनी जान फूंक रही है. इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस एक-दूसरे को टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है. दोनों पार्टियां का एक-दूसरे पर वार-प्रहार का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं जैसे-जैसे चुनाव का दिन करीब आ रहा है वैसे-वैसे हिमाचल में सियासत गरमाने लगी है.

    हिमाचल में आज लगेगा नेताओं का जमावड़ा..

    आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव हो या फिर किसी राज्य में उपचुनाव बीजेपी हमेशा ही चुनाव को जीतने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोड़ लगाती देखी जाती है. इसी क्रम में सोमवार को हिमाचल में फिर एक बार चुनाव प्रचार के लिए बड़े-बड़े नेताओं का जमावड़ा लगने वाला है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल पहुंचेंगे. इतना ही नहीं इन्हें टक्कर देने के लिए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी हिमाचल में आज चुनाव प्रचार करेंगी.

    दरअसल सीएम योगी का हिमाचल में यह तीसरा दौरा होने वाला है. इससे पहले भी वह 2 नवंबर को हमीरपुर, मंडी और सोलन इलाके में प्रचार के लिए पहुंचे थे और वहीं 4 नवंबर को जवाली, ज्वालामुखी और घुमारवीं विधानसभा में जनसभा को संबोधित कर चुके है. इसके अलावा राष्ट्रीय अधय्क्ष जेपी नड्डा की सोमवार को तीन रैलियां होने जा रही हैं.