पीएम मोदी ने ईटानगर में किया एयरपोर्ट का उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ईटानगर में ‘डोनी पोलो’ एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि अब लटकाने और भटकाने का युग ख़त्म हो गया है।

    चित्र साभार: गूगल

    ‘डोनी पोलो’ एयरपोर्ट का किया उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरुणाचल प्रदेश पहुंचे। वहां उन्होंने ईटानगर में ‘डोनी पोलो’ एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि अब लटकाने और भटकाने का युग ख़त्म हो गया है। डोनी पोलो अरुणाचल प्रदेश का पहला ग्रीनफील्ड हवाई अड्डा है। यह 640 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बना है। इसे 690 एकड़ से अधिक क्षेत्र में बनाया गया है। यह हवाई अड्डा 2300 मीटर रनवे के साथ सभी मौसम में संचालन के लिए तैयार किया गया है।

    अब अटकाने, लटकाने और भटकाने’ समय ख़त्म 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2019 में होलांगी में ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे के निर्माण की आधारशिला रखी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अरुणाचल के ईटानगर में ‘डोनी पोलो’ एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने उड़ान ब्रोशर को भी लॉन्च किया। उन्होंने 600 मेगावाट ‘कामेंग हाइड्रो पावर स्टेशन’ का भी उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम एक कार्य संस्कृति लेकर आए हैं ये आप सब जानते हैं। जिन परियोजनाओं का हमने शिलान्यास किया है, उनका उद्घाटन भी किया है। उन्होंने कहा कि अब अटकाने, लटकाने और भटकाने’ समय चला गया है।