ओपी राजभर के फिर बदले सुर, क्या अब बीजेपी में होंगे शामिल ?

    समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर लगातार बीजेपी के साथ गठबंधन करने के संकेत दे रहे हैं. हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब राजभर सपा के साथ थे और बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे लेकिन अब राजभर के सुर कुछ बदले हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में ओपी राजभर ने डीप्टी सीएम बृजेश पाठक के साथ एक कार्यक्रम में मंच साझा किया और बीजेपी की जमकर तारीफ की तो वही दूसरी और सपा पर निशाना भी साधा.

    ओपी राजभर ने दिया यें बयान..

    सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अपने बयान में कहा कि सरकार चाहे कोई भी हो वह हमेशा देश के हित के लिए ही कार्य करती हैं. बीजेपी सरकार भी यही कर रही हैं. राजभर ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली सरकार ने केवल एक आगरा एक्सप्रेस-वे बनाया था लेकिन बीजेपी सरकार ने पांच एक्सप्रेस-वे देश को दिए हैं.
    राजभर ने आगे कहा कि हम आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जनता के बीच में एक संगठन बनाने का प्रयास कर रहे हैं और साथ ही लोगों को जागरुक भी कर रहे हैं. हम अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. लेकिन भारतीय जनता पार्टी कई दलों को साथ लेकर सरकार चला रही हैं. इस बयान के बाद राजभर के बीजेपी में शामिल होने के इशारे साफ नजर आ रहे हैं.

    राजभर ने सीएम योगी से की थी मुलाकात..

    समाजवादी पार्टी से दरकिनार होने के बाद राजभर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी से भी मुलाकात कर चुके हैं. हालांकि राजभर का कहना था कि वह मुलाकात राजभर जातियों को आंठवी अनुसूचित जाति की सूची में शामिल करने के सिलसिले में थी. लेकिन देर रात मुख्यमंत्री के साथ हुई राजभर की उस मुलाकात ने राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी थी और वही से राजभर का बीजेपी की तरफ रूझान भी दिखने लगा था.