मोहम्मद शमी से फैंस ने मांगी कोविड-19 रिपोर्ट तो शमी ने दिया ये मजेदार रिएक्शन, वायरल हो रहा VIDEO

    भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो चुकी है, और यह अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना T20 सीरीज खेलने जारी करेगी। इस टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस सीरीज का हिस्सा नहीं है।

    मोहम्मद शमी का विडियो हुआ वायरल

    मोहम्मद शमी इस समय कोविड-19 के कारण पीड़ित है, उनकी जगह पर टीम में उमेश यादव (Umesh Yadav) को जगह दी गई है। हाल ही में एक दिलचस्प वीडियो वायरल हुआ है इसमें आप देख सकते हैं कि मोहम्मद शमी कोरोना वायरस को लेकर हंसा देने वाली प्रतिक्रिया दे रहे है। इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिससे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

    शमी कोविड-19 की वजह से आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। जब मैं अभी कोरोना वायरस से उभर नहीं पाए हैं, उनकी रिपोर्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लो भी सवाल कर रहे हैं। इस दौरान शमी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कोविड की रिपोर्ट को लेकर कैप्शन लिखा मुझे नहीं पता है।

    mohammed shami Funny Reaction on Covid 19 Report (1)

    पिछली बार शमी ने इंग्लैंड के खिलाफ खेला था, उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ ओवल वनडे में 2 विकेट लिए थे जबकि लॉर्ड्स में 1 विकेट लिया था। उस समय उन्होंने टेस्ट मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन उसके बाद वह कोविड संक्रमण की वजह से टीम का हिस्सा नहीं बन पाए और वह इस समय ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका दोनों सीरीज से बाहर है।