कांग्रेस की यात्रा में पीएम मोदी का जलवा, दो युवकों ने लगाए नारे

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ मध्य प्रदेश में है। सोमवार को यह यात्रा इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे से शुरू हुई। शहर के सांवेर रोड मॉडर्न चौराहे के पास यात्रा में कुछ युवकों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए।

    pic credit – google

     

     

    कांग्रेस की यात्रा में पीएम मोदी का नारा

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ मध्य प्रदेश में है। सोमवार को यह यात्रा इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे से शुरू हुई। शहर के सांवेर रोड मॉडर्न चौराहे के पास यात्रा में कुछ युवकों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए। ‘मोदी-मोदी’ के नारा सुनकर राहुल गांधी वहीं रुक गए. उन्होंने अपने साथियों से नारा लगा रहे युवकों को बुलाकर लाने को कहा. यह सुनते ही नारा लगाने वाले युवक वहां से फरार हो गए.

    मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी माने जाने वाले इंदौर में राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी का मुद्दा उठाकर बीजेपी की सरकार को घेरने की कोशिश की. इससे पहले महू में उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि आरएसएस और बीजेपी की मंशा पीछे से संविधान खत्म करने की है. उनका कहना था कि आरएसएस और बीजेपी में सामने से ऐसा करने की हिम्मत नहीं है.