दुबई में हार्दिक पांड्या और बादशाह के साथ पार्टी करते दिखे एमएस धोनी, वीडियो हो रहा वायरल !

    भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत से संन्यास ले लिया है. इसके साथ ही वह अब लाइमलाइट से काफी दूर रहते हैं. यहीं कारण है कि उनकी एक झलक ही कैमरे में आने के बाद उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं.

    एमएस धोनी के फैन्स उनसे जुड़ी हर अपडेट के लिए आतुर नजर आते हैं. ऐसे में धोनी से जुड़े वीडियो को सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने में जरा भी समय नहीं लगता है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक बर्थ डे पार्टी को एंजॉय करते नजर आए. इस दौरान उनके साथ हार्दिक पांड्या, इशान किशन और क्रुणाल पांड्या भी नजर आए. अब उनके फैंस इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

    बर्थ डे पार्टी में धमाल मचा रहे एमएस धोनी

    वायरल हो रही वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया. इस वीडियो में सभी क्रिकेटरों और एमएस धोनी को बादशाह के गाने पर अपने डांसिंग मूव्स दिखाते हुए देखा गया. जिसके बाद इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ही ला दिया. जानकारी के अनुसार पूर्व भारतीय कप्तान धोनी को बर्थ डे पार्टी में मेहमान के तौर पर बुलाया गया था.

    लाइमलाइट से दूर रहते हैं धोनी

    क्रिकेट के अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट से रिटायरमेंट के बाद धोनी लाइमलाइट से दूरी बनाए रखना पसंद करते हैं. उन्हें हाल ही में केदार जाधव के साथ उनके रांची फार्महाउस में देखा गया था. फिलहाल धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना जारी रखेंगे और 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे. वहीं दूसरी ओर हार्दिक ने हाल ही में न्यूजीलैंड में भारतीय टीम को 1-0 से टी20 श्रृंखला में जीत दिलाई है.