खड़गे ने कहा मूक क्रान्ति ला रही है यात्रा, राहुल गांधी हमारे प्रेरणास्त्रोत

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार हैदराबाद में थे। उन्होंने भारत यात्रियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कि पार्टी की भारत जोड़ी यात्रा एक मूक क्रांति ला रही है जो राजनीतिक परिदृश्य को बदल देगी।

    चित्र साभार: गूगलखड्गे 

    भारत जोड़ो यात्रा ला रही है मूक क्रान्ति 

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा राजनीतिक परिदृश्य को बदल देगी। यह एक मूक क्रांति ला रही है। खरगे ने यह बात हैदराबाद में भारत यात्रियों के साथ बातचीत के दौरान कही।

    राहुल गांधी हमारे प्रेरणा स्रोत 

    मल्लिकार्जुन खरगे ने हैदराबाद में बोवेनपल्ली में भारत यात्रियों के साथ बातचीत की। वे भी राहुल गांधी के साथ 3500 किमी की यात्रा में साथ चल रहे हैं। उन्होंने कहा राहुल गांधी हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं। भारत जोड़ो यात्रा एक मूक क्रांति ला रही है जो राजनीतिक परिदृश्य को बदल देगी।

    7 सितम्बर से शुरू हुई थी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 

    कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। पिछले हफ्ते तेलंगाना के लिए यात्रा शुरू करने से पहले राहुल गांधी ने तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में पदयात्रा की थी। तेलंगाना कांग्रेस ने अपनी यात्रा के लिए समिति में 10 सदस्यों का गठन किया है।