कमलनाथ केक विवाद – केक लेकर जाने वाली महिला ने मांगी माफ़ी

    पूर्व CM और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मंदिर की शेप वाले बर्थडे केक पर मध्यप्रदेश में सियासत गरमा गई है। CM शिवराज सिंह चौहान समेत कई BJP नेताओं ने जुबानी हमला बोला है। अब इस मामले में कमलनाथ के लिए केक लेकर जाने वाली कीर्ति सुधांशु ने माफी मांगी है।

    pic credit – google

     

     

    केक लेकर जाने वाली महिला ने मांगी माफ़ी

    पूर्व CM और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मंदिर की शेप वाले बर्थडे केक पर मध्यप्रदेश में सियासत गरमा गई है। CM शिवराज सिंह चौहान समेत कई BJP नेताओं ने जुबानी हमला बोला है। अब इस मामले में कमलनाथ के लिए केक लेकर जाने वाली कीर्ति सुधांशु ने माफी मांगी है। आज छिंदवाड़ा में केकेएफ फाउंडेशन की कीर्ति सुधांशु ने माफी मांगते हुए कहा- हम करने कुछ गए थे और हो कुछ और गया। हम आहत हैं। हम क्षमाप्रार्थी हैं। हमने बेवजह साहब (कमलनाथ) को लोगो में मुद्दा बनाकर उछाल दिया। उन्होंने आगे कहा कि गलती हमारी भावनाओं में नहीं, गलती हमारी केक बनाने में थी।

    आपको बता दें कि बुधवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वे केक काटते दिखाई दे रहे थे। केक का शेप एक मंदिर की तरह था। जिसमें ऊपर हनुमानजी का फोटो और झंडा लगा था। बीजेपी ने इसे भगवान श्रीराम और हनुमानजी का अपमान बताया था।