टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने लगातार दूसरा मुकाबला जीतकर, सेमीफाइनल के लिए दावा किया पक्का

    IND vs NED: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में आज भारतीय टीम का मुकाबला नीदरलैंड टीम के साथ खेला गया जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 39 गेंदों में 53 रन की पारी खेली जिसके बाद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने भी शानदार अर्धशतक की पारी खेली जिसके दम पर भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाएं। बता दें कि इस T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की यह लगातार दूसरी जीत है और इस जीत के साथ भारतीय टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो चुका है।

    Team India का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग संभव

    India Beat Netherland by 56 Runs

    भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम के कप्तान रोहित शर्मा सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली जिसके दम पर भारतीय टीम ने 179 रन बनाए। बता दें कि इस मुकाबले में पिछले मैच के हीरो रहे विराट कोहली ने शानदार 44 गेंदों में 64 रन की पारी खेली। तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा भी अपने अर्धशतक के साथ अपनी फॉर्म में लौट आए।

    आखिरी 10 ओवर में भारतीय टीम ने 112 रन बनाए

    भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली ने दूसरे विकेट के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ 73 रन की साझेदारी की जिसके बाद तीसरे विकेट के लिए सूर्यकुमार यादव के साथ 95 रन की साझेदारी की बता दे कि इस मुकाबले में केएल राहुल फिर से बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। केएल राहुल इस बार फिर बदकिस्मत साबित हुए नीदरलैंड टीम के तेज गेंदबाज पाल वान मीकेरेन की गेंद केएल राहुल का पेड पर लगी और वह एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। हालांकि वह रिव्यु में केएल राहुल आउट नहीं थे. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू नहीं लिया और केएल राहुल आउट हो गए।