गुजरात में कांग्रेस ने आप पार्टी पर साधा निशाना, कहा भाजपा और आम आदमी पार्टी में है कनेक्शन

    Table of Contents

    भाजपा को लाभ पहुँचाना चाहती है आप 

    गुजरात चुनाव की तारीखों के एलान हो गया है। तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दलों के बीच जबानी जंग तेज होने लगी है। कांग्रेस ने शनिवार को गुजरात में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच अंदरूनी सांठगांठ का आरोप लगाया। कांग्रेस ने कहा कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के नाम बीजेपी के दफ्तर में तय हो रहा है। कांग्रेस ने यह दावा किया कि आम आदमी पार्टी ऐसे उम्मीदवारों को मैदान में उतार रही है जो भाजपा को को चुनाव में लाभ पहुंचाए।

    कांग्रेस गुजरात के पार्टी प्रभारी रघु शर्मा ने दी जानकारी 

    कांग्रेस गुजरात के पार्टी प्रभारी रघु शर्मा, कांग्रेस पार्टी मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा और कांग्रेस आम आमदी पार्टी से कांग्रेस में वापस लौटे इंद्रनील राजगुरू के साथ प्रेस कांफ्रेंस किया। कांफ्रेंस करते हुए आम आदमी पार्टी के नेतृत्व पर राजनीतिक हमला बोला। राजगुरु ने कहा कि वह उन 15 आम आदमी पार्टी के नेताओं के लिए टिकट मांग रहे थे जिनके विजय होने की उम्मीद अधिक थी लेकिन आम आदमी पार्टी नेतृत्व ने जानबूझ कर योजन के अनुसार उनकी जगह ऐसे लोगों को उम्मीदवार बनाया है जो चुनाव में भारती जनता पार्टी को सहायता पहुंचाएंगे। आम आदमी पार्टी नेतृत्व के इस फैसले के खिलाफ उन्होंने स्टैंड लिया क्योंकि वो कांग्रेस को नहीं बल्कि बीजेपी को हराने के लिए आम आदमी पार्टी में गए थे।

    आप ला रही है दिल्ली और पंजाब से पैसा 

    कांग्रेस ने कहा कि विमान मंत्रालय केंद्र के पास है और उनके सहयोग के बिना चार्टर्ड प्लेन से पैसे लेकर नहीं जाया जा सकता है। और पवन खेड़ा ने यह भी दावा किया कि आम आदमी पार्टी के पेड वर्कर की परंपरा के लिए बड़े पैमाने पर दिल्ली और पंजाब से पैसा गुजरात भेजे जा रहा है, इसको लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच कनेक्शन है।