चलती स्कूटी से गिरते हुए बेटे को ऐसे बचाया पिता ने। वीडियो देख आ जाएगा प्यार !

    ऐसा हमेशा कहा जाता है कि पापा, उनके बच्चों के लिए किसी सुपरमैन से कम नहीं होते हैं और हर बच्चा अपने पापा में एक सुपरहीरो देखता है. मुसीबत के समय, बच्चों के सामने पहाड़ बनकर उनके माता-पापा ही खड़े होते है और बच्चों की रक्षा करते हैं. ऐसे ही सुपरहीरो बनकर उभरे एक पापा के वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. इस वीडियो में एक पापा को अपने बच्चे को थामे हुए स्कूटी चलाते दिखाया गया है.

    सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें चलती स्कूटी से गिरने से पिता ने बेटे को रोक रखा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स स्कूटी चला रहा है और उसके पीछे एक छोटा लड़का भी सवार है. वीडियो में ये छोटा लड़का सोता हुआ नजर आ रहा है और उसका सिर सड़क के एक तरफ झुका हुआ है. लड़के को स्कूटर से गिरने से बचाने के लिए, ये शख्स एक अपने बाएं हाथ से लड़के को सहारा देता है, जबकि अपने दाएं हाथ से स्कूटी को कंट्रोल करता रहता है.

    वीडियो वायरल है..

    इस शानदार वीडियो को “अभिषेक थापा” नाम की आईडी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को यूजर ने 14 नवंबर को अपलोड किया था और वीडियो के साथ एक कैप्शन भी दिया है, जिसमें लिखा है, “इसलिए उन्हें पिता कहा जाता है.” चलती स्कूटी से अपने बच्चे को थामे इस शख्स के वीडियो ने लोगों को हैरान करके रख दिया है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 33,000 से ज्यादा व्यूज और 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. ये छोटी सी क्लिप इंटरनेट पर वायरल (Viral Clip) हो रही है.