कांग्रेस नेत्री धर्मांतरण कार्यक्रम में हुई शामिल, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल..

    छत्तीसगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में कुछ ऐसा था कि बीजेपी को एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी को घेरना शुरू कर दिया. इस वीडियो में कुछ लोगों का धर्मांतरण होते हुए देखा जा सकता है. साथ ही वीडियो में जो आवाजे सुनाई आ रही हैं उसमें हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ बोला जा रहा हैं. इस वीडियो में खास बात यह थी कि इस धर्मांतरण कार्यक्रम में कांग्रेस की मेयर हेमा देशमुख भी मौजूद थी. जिसके बाद वह बीजेपी के निशाने पर आ गई है.

    धर्मांतरण कार्यक्रम में शामिल हुई कांग्रेस नेत्री

    आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की एक वीडियो सामने आया है जिसमें धर्मांतरण करने का कार्यक्रम किया जा रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग कहते हुए सुनाई दे रहे है कि हम भविष्य में कभी भी मां लक्ष्मी, गणपति या किसी अन्य हिंदू देवी-देवताओं की पूजा-अर्चना नहीं करेंगे और कभी भी उनका ध्यान नहीं करेंगे. इसके अलावा वीडियो में कहा जा रहा है कि हम कभी भी विश्वास नहीं करेंगे कि वे भगवान के अवतार थे.

    इस वीडियो के वायरल होने के बाद जब बीजेपी और अन्य पार्टियों ने कांग्रेस को घेरना शुरू किया तो कांग्रेस मेयर हेमा देशमुख ने अपनी सफाई में कहा कि उन्हें इस धर्मांतरण के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. वह हर साल बौद्ध समाज के धर्मांतरण कार्यक्रम में शामिल होती थी और इस साल भी उसी कार्यक्रम के लिए आई थी लेकिन उन्हें जैसे ही इस बात की जानकारी लगी तो वह तुरंत वहा से वापस लौच आई क्योंकि वह भी हिंदू देवी-देवताओं को मानती है और हिंदू धर्म का सम्मान करती है.