गुजरात चुनाव पर बोले बीजेपी सांसद, कहा – केजरीवाल जीते तो छोड़ देंगे राजनीति…

    गुजरात चुनाव पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. बीजेपी और आप आमने सामने दिख रही है. जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी चुनाव जीतने का दावा कर रही है तो दूसरी तरफ राजनीति के सभी नेताओं ने भी इस मुद्दे पर बयानबाजी शुरू कर दी है. इसी क्रम में अब बीजपी सांसद ब्रजभूषण सिंह ने भी गुजरात चुनाव को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

    ब्रजभूषण सिंह ने क्यों दिया ऐसा बयान 

    बीजेपी के सांसद ब्रजभूषण सिंह अकसर अपने बयानो को लेकर चर्चा में बने रहते है. वह हमेशा से ही हर मुद्दे पर बेबाक और निडर तरीके से अपनी बात रखते आए है. अपने इसी अलग अंदाज में अब उन्होंने गुजरात चुनाव को लेकर भी बड़ी बात कह दी है. ब्रजभूषण सिंह ने कहा कि अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी इस चुनाव को जीत जाती है तो मैं राजनीति ही छोड़ दूंगा.

     

     

    आपको बता दें कि बीजेपी नेता अपने बयान में कहा कि गुजरात में लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना गौरव मानते है और वो भी इसलिए क्योंकि उन्होंने वहां पर काफी विकास किया और काम किया है. उन्होंने कहा कि वो वहां का दौरा करके आ चुके है और उन्होंने वहां का विकास देखा है. सांसद ब्रजभूषण सिंह यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सबसे पहले कांग्रेस पार्टी का समर्थन मिला था क्योंकि दिल्ली मे उन्हें कांग्रेस के वोट मिले उसके बाद पंजाब में भी उन्हें कांग्रेस का ही वोट मिला लेकिन गुजरात में ऐसा नहीं होगा. अगर गुजरात में वह चुनाव जीत गए तो वह राजनीति ही छोड़ देंगे.