BJP नेता निरहुआ ने सपा नेताओं को बताया ‘निकम्मा’ और फिर…

    अपने बेबाक अंदाज और निडर स्वभाव के लिए अकसर चर्चा में रहने वाले निरहुआ एक बार फिर से कुछ ऐसा बोल गए कि फिर से चर्चा का विषय बन गए है. आजमगढ़ में हुए उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार बनकर जीत हासिल करने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचे. जहां उनसे आजमगढ़ की खराब सड़को को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब में सपा के विधायकों को ही निकम्मा बता दिया.

    निरहुआ ने सपा विधायको को क्यों बताया निकम्मा

    दरअसल बीजेपी नेता और आजमगढ़ की सीट से सांसद निरहुआ एक कार्यक्रम में चंदौली पहुंचे और वहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान जब उनसे आजमगढ़ की खराब सड़को को लेकर सवाल किया गया तो निरहुआ ने बोला कि अभी हमे आए हुए 3-4 महीने ही हुए है. हमने सभी ची़जों को इंतजाम कर लिया और जल्द ही सभी व्यवस्थाओं को सुधार दिया जाएगा. वह यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में पहले सपा के विधायक थे जो बहुत ही निकम्मे थे जिस वजह से वहां की व्यवस्थाएं ठीख नहीं थी.

    सपा विधायको पर निरहुआ ने साधा निशाना 

    आपको बता दें कि आजमगढ़ की खराब सड़को को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने सारा ठिखड़ा सपा के विधायको पर फोड़ दिया और सपा के सभा विधायको को निकम्मा बता दिया. वहीं कुछ दिनों पहले ही आजमगढ़ की सभी 10 सीटों पर सपा को ही जीत मिली थी. जिसके बाद सड़क के सवाल पर सपा को ही निशाने पर ले लिया. इतना ही नहीं हाल ही में निरहुआ की माता का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह आजमगढ़ की खराब सड़को को लेकर उन्हें फटकार लगा रही थी.